Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodअब तक साउथ फिल्मों की इन 5 एक्ट्रेस का नाम सेक्स रैकेट...

अब तक साउथ फिल्मों की इन 5 एक्ट्रेस का नाम सेक्स रैकेट में आ चुका है

मुंबई :  आज के दौर में अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वो भी फिल्मों में काम करें। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री भले ही ऊपर से जितनी चकाचौंध लगती हैं उसकी असलियत कुछ और ही होती है। ऐसी बहुत सारी एक्ट्रेसस हैं जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर पूरी दुनिया में एक मिशाल कयाम कर दी जबकि कुछ एक्ट्रेसस ऐसी रहीं जिन्होंने अपने काले कारनामे कर इंडस्ट्री के भी नाम को डूबा दिया। आज हम आपक साउथ फिल्म इंडस्ट्री की उन 5 एक्ट्रेसस के बारें में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पैसे कमाने के लिये सेक्स रैकट तक का धंधा अपना लिया था।

श्वेता बासु प्रसाद- श्वेता बासु बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बचपन में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। साल 2002 में शबाना आजमी के साथ उनकी मकड़ी फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इसी फिल्म के लिए श्वेता को बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘इकबाल’ में भी उनके अभिनय को बहुत पसंद किया गया था। साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में पुलिस ने छापा मारा था तब पुलिस ने श्वेता को सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया था। लेकिन श्वेता ने बाद में ये कहा कि वो आरोपी नहीं बल्कि इस मामले में शिकार थीं और उन्हें फंसाया गया था। आने वाले दिनों में श्वेता, नेटफ्लिक्स की ‘रे’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

भुवनेश्वरी- मॉडल और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस भुवनेश्वरी तमिल और तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2008 में उनकी ‘कुरकुरे’ नाम की फिल्म में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भुवनेश्वरी लीड रोल में नजर आई थीं। उनका नाम एक सेक्स रैकेट में भी आया था। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, साल 2002 में एक नेता से विवाद के बाद उन्हें पुलिस ने देह व्यापार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। जब वो जेल से बाहर आईं तो साल 2003 में उन्होंने ‘बॉयज’ नाम की फिल्म में एक वैश्या का किरदार निभाया था।

कैरोलिन- कौरोलिन मारिया आसन एक तमिल एक्ट्रेस हैं। उन्होंने तमिल फिल्मों में साइड रोल्स किए हैं। साल 2012 में पुणे के विमान नगर में पुलिस ने उन्हें एक फाइव स्टार होटल से रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

ऐश अंसारी- ऐश अंसारी शाहरुख खान की फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा वो साउथ फिल्मों में भी साइड रोल में नजर आ चुकी हैं। साल 2010 में पुलिस ने उन्हें जोधपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया था। वो देह व्यापार के बिजनेस में थीं। ये रैकेट ऑनलाइट ऑपरेट होता था।

शर्लिन चोपड़ा- शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड लुक के लिए हमेशा से चर्चा में रही हैं। उन्होंने तमिल फिल्म ‘यूनिवर्सिटी’ से साल 2002 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। शर्लिन ने तमिल के साथ-साथ तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। शर्लिन पहली भारतीय महिला हैं जिन्होंने अडल्ट मैग्जीन प्ले बॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। शर्लिन रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस बात का खुलासा अपने पुराने इंटरव्यूज में किया है कि वो रुपयों के लिये सेक्स करती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular