Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodपलक की फिल्म का टीजर हुआ आउट, वास्तविक घटना पर है ...

पलक की फिल्म का टीजर हुआ आउट, वास्तविक घटना पर है आधारित

पलक तिवारी की फिल्म रोजी: द केसर चैप्टर को फर्स्ट लुक आ गया है। इस फिल्म में अरबाज खान भी हैं, अभिनेता ने ट्विटर पर एक छोटा टीजर साझा किया है, जिसे देखकर लगता है फिल्म काफी रोमांचक होगी। यह एक हॉरर फिल्म है, फिल्म का टीजर अपने थीम पर खरा उतरा और आखिरी फ्रेम तक एक भयानक एहसास देता रहा।

फिल्म रोजी में अरबाज खान एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं। वीडियो में कुछ डरावने सीन है, लेकिन निर्माता ने अभी तक उनके चरित्र के बारे में अधिक खुलासा नहीं किया है। यह फिल्म गुरुग्राम की एक बीपीओ कंपनी में काम करने वाली कर्मचारी रोजी नाम की एक महिला के अचानक लापता होने की वास्तविक कहानी पर आधारित है। इस फिल्म से लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के बॉलीवुड डेब्यू हो रही है।

पलक तिवारी ने कहा कि रोजी: द केसर चैप्टर उनके लिए बेहद खास फिल्म है। चरित्र में जाने के लिए काफी रिसर्च की जरूरत थी, लेकिन मेरे पास विशाल सर और प्रेरणा मैम के रूप में बहुत अच्छा सपोर्ट सिस्टम था। फिल्म का टीजर आ गया है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना चाहती हूं। फिल्म में अरबाज और पलक के अलावा शिविन नारंग और तनीषा मुखर्जी भी हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular