Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodविवादों में फंसे एक्टर रणदीप हुड्डा, राइटर ने भेजा 10 करोड़ का...

विवादों में फंसे एक्टर रणदीप हुड्डा, राइटर ने भेजा 10 करोड़ का नोटिस, ये है मामला

मुंबई। एक्टर रणदीप हुड्डा विवादों में फंसते हुए नजर आ रहें है। बताया जा रहा है कि एक्टर रणदीप हुड्डा को एक फीमेल राईटर ने 10 करोड़ का नोटिस भेज दिया है। गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में इनकी फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ रिलीज हुई थी। हालांकि, लॉकडाउन के कारण यह फिल्म देश में थिएटर्स में रिलीज न हो सकी, लेकिन सलमान खान इसे थिएटर्स में रिलीज करने को लेकर प्लानिंग करने में जुटे हैं।

हिसार के अधिवक्ता रजत कल्सन के माध्यम से हिसार निवासी स्क्रिप्ट, स्टोरी और लिरिक्स राइटर प्रिंयका शर्मा ने रणदीप हुड्डा को घेर लिया है। दरअसल, प्रियंका ने एक्टर को 10 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है। इस नोटिस में और भी कई लोगों के नाम शामिल हैं। प्रियंका शर्मा ने इस मामले में हरियाणा पुलिस महानिदेशक फरीदाबाद के रेंज कमीशनर को मेल के माध्यम से शिकायत भेजी है।

इसके अलावा जब प्रिंयका ने स्क्रिप्ट और गानों को वापस मांगने के लिए संपर्क किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। प्रियंका शर्मा ने इस मामले में हरियाणा पुलिस महानिदेशक फरीदाबाद के रेंज कमीशनर को मेल के माध्यम से शिकायत भेजी है। अधिवक्ता ने बताया कि प्रिंयका शर्मा ने पिछले आठ साल से की जा रही प्रताड़ना के लिए 10 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है। हालांकि, इस पर अभी तक एक्टर ने कोई बयान जारी नहीं किया है।

अधिवक्ता रजत कल्सन ने बताया कि प्रिंयका शर्मा फिलहाल सूरत में रहकर फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट, स्टोरी और गाने लिखने का काम कर रही हैं। प्रियंका शर्मा ने अभिनेता रणदीप हुड्डो को भेजे नोटिस में कहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर से संपर्क किया था। साथ ही उन्हें कई स्टोरीज भेजी थीं। उन्होंने प्रियंका की स्क्रिप्ट पर जल्द काम शुरू करने का भरोसा भी दिलाया था। प्रिंयका शर्मा ने ईमेल व्हॉट्सएप पर रणदीप हुड्डा, आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, अंजलि हुड्डा, मैनेजर मनीष, पंचाली चौधरी और मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्वाई को करीब 1200 गाने और 40 स्टोरीज भेजीं। सालों बीत जाने के बाद न तो उनकी स्टोरीज पर काम शुरू हुआ और न ही गाने बने।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular