Sunday, September 8, 2024
HomeBollywoodSunny Leone ने फैंस के दिलों पर लगाया निशाना, धनुष-बाण चलाते हुए...

Sunny Leone ने फैंस के दिलों पर लगाया निशाना, धनुष-बाण चलाते हुए तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी अदाओं से जहां एक तरफ लोगों का दिल जितने में कामयाब रहती है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी कोई भी पोस्ट सोशल मिडिया पर आते ही तहलका मचा देती है। बता दें कि एक्ट्रेस सनी लियोनी पर्दे पर अपने किरदारों से अलग रियल लाइफ में काफी मस्तमौला हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी अदाओं से जहां एक तरफ लोगों का दिल जितने में कामयाब रहती है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी कोई भी पोस्ट सोशल मिडिया पर आते ही तहलका मचा देती है। बता दें कि एक्ट्रेस सनी लियोनी पर्दे पर अपने किरदारों से अलग रियल लाइफ में काफी मस्तमौला हैं। काम के दौरान जब भी बीच में उन्हें वक्त मिलता है तो वह मौज मस्ती करती रहती हैं। उनके इसी हंसी मजाक के चलते उनके बाकी क्रू का भी दिल काम में लगा रहता है।

अब इसी कड़ी में आपको बता दें कि सनी लियोनी ने सोशल मिडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो एक दम कातिलाना पोस्ट है। दरअसल सनी लियोनी की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। इन फोटोज में सनी लियोनी धनुष-बाण चलाती नजर आ रही हैं। आउटफिट की बात करें तो सनी लियोनी ब्लू और यलो डॉट्स वाली शर्ट पहने हुए हैं और उन्होंने यलो कलर के शॉर्ट्स पहन रखे हैं।

सनी लियोनी की इन ताजा तस्वीरों को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए सनी ने लिखा- तुम्हारे दिलों से होकर गुजरेगा। कानों में सनी ने बड़े इयर रिंग्स पहन रखे हैं और बालों को बांध रखा है। आंखों पर चश्मा लगाए सनी लियोनी काफी कूल लग रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular