Tuesday, August 9, 2022
HomeHollywoodमैगजीन के लिए रिहाना ने खुद किया फोटोशूट, चुने अजब-गजब कपड़े, Photos

मैगजीन के लिए रिहाना ने खुद किया फोटोशूट, चुने अजब-गजब कपड़े, Photos

हॉलीवुड सिंगर रिहाना अपनी पहचान की मोहताज नहीं है। दरअसल उनके फैंस का कहना है कि उनकी पहचान के लिए उनका नाम ही काफी है। बता दें कि हॉलीवुड सिंगर रिहाना दुनिया के सबसे फेमस म्यूजिशियन में से एक हैं। रिहाना को दुनियाभर में लोग पसंद करते हैं और वह दुनिया के सबसे इन्फ्लुएंशियल लोगों में शामिल हैं। यूं तो रिहाना हमेशा खबरों में छाई रहती हैं, लेकिन इस बार अपने नए फोटोशूट से उन्होंने आग लगा दी है।

नई दिल्ली। हॉलीवुड सिंगर रिहाना अपनी पहचान की मोहताज नहीं है। दरअसल उनके फैंस का कहना है कि उनकी पहचान के लिए उनका नाम ही काफी है। बता दें कि हॉलीवुड सिंगर रिहाना दुनिया के सबसे फेमस म्यूजिशियन में से एक हैं। रिहाना को दुनियाभर में लोग पसंद करते हैं और वह दुनिया के सबसे इन्फ्लुएंशियल लोगों में शामिल हैं। यूं तो रिहाना हमेशा खबरों में छाई रहती हैं, लेकिन इस बार अपने नए फोटोशूट से उन्होंने आग लगा दी है।

अगर आप फोटोज पर ध्यान दें तो रिहाना अलग-अलग रूपों में नजर आ रही हैं। जहां एक तरफ उन्होंने रेड और ब्लैक कलर के बोल्ड लुक्स को चुना है तो दूसरी तरफ वह क्विल्टेड जैकेट, स्वेटर और स्कार्फ में नजर आ रही हैं। फोटोशूट में रिहाना के बाल ग्रीन कलर के हैं।

फोटोज में रिहाना के लुक अजब-गजब हैं। कहीं वह एकदम कमाल लग रही हैं, तो कहीं उनके फैशन सेंस को देखकर मन में सवाल उठ रहे हैं। इस फोटो में रिहाना का लुक काफी जबरदस्त है जबकि एक अन्य फोटो में उन्होंने तीन तरह की पैंट के साथ स्वेटर और जैकेट पहनी हुई है।

बता दें कि रिहाना वोग इटालिया मैगजीन के जून कवर पर छा गई हैं। इस मैगजीन शूट में खास बात यह है कि रिहाना ने इसमें सबकुछ खुद से ही किया है। वोग इटालिया ने जून 2021 के अपने इशू को DIY Do इशू का नाम दिया है। ऐसे में मैगजीन के डायरेक्टर Emanuele Farneti ने बताया कि ऐसा पहली बार है जब कोई कवर स्टार खुद से सबकुछ कर रहा हो।

Emanuele Farneti ने अपने इशू के बारे में कहा, ‘हमने हाल के सालों में अपने कवर्स को अलग तरह से इस्तेमाल करने की कोशिश की है। हालांकि यह पहली बार है जब हमने अपने कवर स्टार से पोज करने से लेकर फोटो खींचने और अपने कपड़ों का चुनाव खुद करने तक सबकुछ खुद करने को कहा हो।

Farneti लिखते हैं, ‘अगर ऐसे पल के लिए सही चीज कोई है तो वह है DIY इशू और इसके लिए रिहाना से बेहतर सब्जेक्ट कोई नहीं हो सकता। वह हमारी मैगजीन के कवर पर कई बार छा चुकी हैं, लेकिन इस रूप में कभी नजर नहीं आईं। इस कवर शूट में उन्होंने अपने आप को बिना किसी फिल्टर और मेडिएशन के, अपने जैसा दिखाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular