Saturday, July 27, 2024
HomeMoviesसुपरस्टार प्रभास की सालार में इस 'हॉट' हीरोइन ने मारी एंट्री, जानकर...

सुपरस्टार प्रभास की सालार में इस ‘हॉट’ हीरोइन ने मारी एंट्री, जानकर उछल जाएंगे फैंस

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। फैंस प्रभास की हर एक फिल्म को खासा पसंद भी करते हैं। प्रभास इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म सालार की तैयारी इन दिनों जोर शोर से चल रही है। इस फिल्म में प्रभास एक बार फिर धुआंधार एक्शन करते हुए दिखेंगे। फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट लीड रोल में निर्माताओं ने अदाकारा श्रुति हासन को साइन किया है। फिल्म को केजीएफ 2 फेम निर्देशक प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर खासा बज बना हुआ है। सुपरस्टार प्रभास स्टारर इस फिल्म में अब एक और हसीना की एंट्री हो गई है।

सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार के अलावा, एक्टर कई और पैन इंडिया प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। वो जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष में भी नजर आएंगे। इस फिल्म को तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत बना रहे हैं। फिल्म में कृति सेनॉन लीड रोल निभा रही है। जबकि, इसके अलावा वो राधे श्याम, नाग अश्विन की फिल्म में भी नजर आएंगे।

इतना ही नहीं, प्रभास की फिल्म सालार में केजीएफ 2 की लीड एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी भी नजर आने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस इस फिल्म में एक आइटम नंबर में नजर आएंगी। इस गाने में श्रीनिधि शेट्टी और सुपरस्टार प्रभास थिरकते दिखने वाले हैं। ऐसे में ये फिल्म कई वजहों से लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ाए रखे हुए है।

सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सालार में निर्माता एक बॉलीवुड अदाकारा को भी साइन करने वाले हैं। इसके लिए मेकर्स ने ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म वॉर की हीरोइन वाणी कपूर को अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस वाणी कपूर फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आ सकती हैं। सुनने में आ रहा है कि वाणी कपूर फिल्म के फ्लैशबैक पोर्शन्स में नजर आएंगी। ये किरदार कहानी को आगे बढ़ाने में खासा अहम होगा। हालांकि अभी इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। संभव है कि निर्माता जल्दी ही इस बारे में आधिकारिक ऐलान करें।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular