Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस श्री देवी की बेटियों में हो गई लड़ाई, ऐसे लिया बदला!...

एक्ट्रेस श्री देवी की बेटियों में हो गई लड़ाई, ऐसे लिया बदला! वायरल हुआ वीडियो

मुंबई। दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी का फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग ही रुतवा था तो वहीं अब दूसरी तरफ उनकी बेटियों ने भी तहलका मचा रखा है। गौरतलब है कि श्री देवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं। इससे पहले उन्हें लोगों ने ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और ‘रूही’ में देखा था. वहीं, खुशी कपूर की बात करें तो उन्होंने अभी बॉलीवुड एंट्री नहीं ली है।

दोनों फिटनेस फ्रिक हैं और अक्सर जिम में पसीना बहाते दिख जाती हैं। लेकिन हाल ही में दोनों बहनों का एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में लड़ते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बहनों की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। जाह्नवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बहनें जिम में पसीना बहाने के बाद मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। वीडियो को जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की है। इस वीडियो पर जाह्नवी और खुशी के फैंस भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इन दोनों के इस मस्ती भरे पल को दोनों की ट्रेनर नम्रता पुरोहित रिकॉर्ड करती दिख रही हैं।


इंस्टाग्राम स्टोरी से इस वीडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी कैप्शन में लिखती हैं, ‘हम वर्कआउट को लेकर वास्तव में काफी गंभीर हैं। हालांकि जाह्नवी और खुशी का यह वीडियो उनके कैप्शन के उल्टा नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी ने रेड और पर्पल कलर का वर्कआउट वियर पहना है और खुशी ने ग्रे कलर का टॉप और और ब्लैक कलर की लेगिंग पहन रखी है। दोनों अपने-अपने लुक में बेहद हसीन और क्यूट लग रही हैं। वीडियो में जाह्नवी, बहन खुशी कपूर की टांग खींचती दिखाई दे रही हैं। तो कभी उन्हें दूसरी तरफ पलटाने की कोशिश में लगी दिख रही हैं। इस वीडियो को एक फैन पेज ने भी शेयर किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular