Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodशानदार अदाकारा आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड ने शेयर की बोल्ड फोटो,...

शानदार अदाकारा आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड ने शेयर की बोल्ड फोटो, हो गई वायरल

मुंबई। आलिया भट्ट एक शानदार अदाकारा होने के साथ-साथ बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए आलिया काफी मेहनत करती हैं। तभी तो आलिया पर हर आउटफिट जचता है। साथ ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के मुंबई स्थित ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है।


एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपने दोस्तों के साथ नजर आती हैं। हाल ही में उनकी बीएफएफ आकांक्षा रंजन कपूर ने सोशल मीडिया पर 2021 में आलिया के साथ अपने मालदीव्स वेकेशन की अनसीन तस्वीर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में आलिया पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। आकांशा ने इस तस्वीर को ‘2021 का बेस्ट मोमेंट’ बताया। खुद को फिट करने और शेप में लाने के लिए आलिया भट्टअपनी डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो चीनी, कार्ब्स और जंक फूड खाने से बचती हैं और दिन भर में खूब सारा पानी पीती हैं।

आलिया भट्ट अपने वर्कआउट के बाद नारियल पानी या नींबू पानी पीती है। बता दें, नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘गिल्टी’ फेम आकांक्षा रंजन कपूर और आलिया भट्ट काफी अच्छी दोस्त हैं। खबरों के मुताबिक आकांक्षा रंजन कपूर अपने तीसरे वेब फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं, लेकिन कोरोना की वजह से उनकी इस वेब सीरीज की शूटिंग अभी शुरू नहीं हो पाई है। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए आकांक्षा ने बताया था, ‘पहले 24 मार्च को शूटिंग होनी थी, इसके बाद अप्रैल के पहले हफ्ते तक टल गई। इसके बाद फिर डेट आगे बढ़ी और मिड अप्रैल तक टल गई। अब 25 अप्रैल को शूटिंग होने जा रही थी, लेकिन मुझे पता है कि निश्चित तौर पर इस बार भी शूटिंग नहीं होगा। कोरोना की वजह से हालात इतने खराब होते जा रहे हैं कि सब कुछ दांव पर लग गया है। इसके अलावा अप्रैल में कुछ और भी शूट होने थे, जो टल गए हैं। यह सब बहुत बेकार है।


बता दें कि इस समय आलिया भट्ट की एक तस्वीर जोरो सोरो से वायरल हो रही है। दरअसल ये तस्वीर इसी साल की है, जब वह आलिया के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गई हुई थीं। इस तस्वीर में आलिया पिंक और आकांक्षा ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस वेकेशन की तस्वीरों को आकांक्षा ने पहले भी शेयर की थी, जो काफी वायरल भी हुई थी, लेकिन मंगलवार जो तस्वीर उन्होंने शेयर की, वह हमें पहली बार देखने को मिली। हालांकि कि ये तस्वीर भी मालदीव वेकेशन की है, लेकिन इस तस्वीर को शेयर करने के पीछे आकांक्षा की एक वजह रही। दरअसल, Ask Me Anything के दौरान लाइव सेशन में उनसे एक फैन ने पूछा कि इस साल के अपने बेस्ट मोमेंट के बारे में बताएं। तो इसी सवाल के जवाब में आकांक्षा ने आलिया के साथ मालदीव में बिताए उन पलों को शेयर किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular