Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodबिग बी की नातिन नव्या नवेली के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बोले...

बिग बी की नातिन नव्या नवेली के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बोले उनके बॉय फ्रेंड मीजान जाफरी, किया धमाकेदार खुलासा

मुंबई। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली हमेश किसी किसी चीज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। दरअसल अब इन दिनों नव्या नवेली अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। लोग मीजान जाफरी को उनका बॉय फ्रेंड बताया जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ मीजान जाफरी ने इस रिश्ते को लेकर धमाके दार खुलासा करके सबको हैरान कर दिया है। हाल ही में लीडिंग डेली से की बातचीत में मिजान जाफरी ने खुलासा किया कि कैसे उनके माता-पिता उनसे पूछते थे कि उनके और नव्या के बीच क्या पक रहा है? उन्होंने यह भी बताया कि जब वह अमिताभ बच्चन के घर ‘जलसा’ जाते हैं, तो उनके पीछे पपराज़ी पड़ जाते हैं जो उन्हें बहुत अजीब लगता है।

मीजान ने कहा, ‘बहुत पहले किसी ने मुझसे नव्या के बारे में पूछा था, तब मैं मलाल का प्रचार कर रहा था। मेरे लिए वो हैरान करने वाली बात थी। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, मैं और नव्या वास्तव में क्लोज फ्रेंड हैं और मुझे लगता है कि मेरी वजह से उसका नाम बहुत जगह आया है और यह ठीक नहीं है। यह उनका निजी जीवन है। मैं उनके परिवार को शामिल नहीं करना चाहता। इस समय किसी और के बारे में बात करना वास्तव में ठीक नहीं है। बता दें इससे पहले भी मिजान अपने और नव्या नवेली नंदा के साथ रिलेशनशिप पर बोल चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था, कि वह (नव्या) मेरी बहन की ख़ास दोस्त है और मेरी भी।

मैं ऐसी किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हूं। मिजान ने आगे कहा कि उनके पिता अभिनेता जावेद जाफरी भी ये सोचने लगे थे कि हमारे बीच क्या चल रहा है। मिजान बोले, “उस समय मुझे मेरे ही घर में जाना अजीब लग रहा था। मेरे माता-पिता मुझे देख रहे थे। उन्होंने कहा कि ये क्या है?’ मैंने कहा कि मुझे नहीं पता ये क्या है। मैं आखिरी बार जलसा दिवाली पार्टी में गया था, वहां पर पूरी इंडस्ट्री मौजूद थी। दरअसल, मई 2018 में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ मीजान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। ये तस्वीर किसी पार्टी के दौरान ली गई थी। जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular