Thursday, March 28, 2024
HomeHollywoodप्रेग्नेंसी में इन अदाकाराओं पर छाई बोल्डनेस, कराए शर्मसार कर देने वाले...

प्रेग्नेंसी में इन अदाकाराओं पर छाई बोल्डनेस, कराए शर्मसार कर देने वाले फोटोशूट

नई दिल्ली। माँ बनना आसान तो नहीं होता है लेकिन मां बनने का एहसास सबसे अच्छा होता है। महिलाएं इस समय को सबसे ज्यादा एंजॉय करती है। सभी महिलाओं की एक ही इक्षा होती है वो है कि इस खूबसूरत एहसास हो वो यादगार बनाए। और अगर बात करें स्टार्स, अदाकाराओं की तो फिर बात ही अलग हो जाती है। ऐसे में बात जब फैशन वर्ल्ड से जुड़ी स्टार्स की हो तो अपनी प्रेग्नेंसी और बेबी बंप में भी ग्लैमर का तड़का लगा देती हैं। आज हम आपको ऐसी दस स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद बोल्ड अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सभी को हैरान कर दिया था।

कार्डी बी- अमेरिकन रैपर कार्डी ही ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ अपनी कुछ सेमी न्यूड मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की थी जिन्होंने इंटरनेट पर हंगामा बरपा दिया था। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऐसे शूट की चर्चा हुई थी इससे पहले भी कई सेलेब्स ऐसे शूट से सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Blac Chyna- Blac Chyna ने भी कुछ ऐसा जबरदस्त मैटरनिटी फोटोशूट कराया था कि जिससे हर कोई नजरे नहीं हटा पा रहा था।

Christina Aguilera- क्रिस्टीना ने न्यूड मैटरनिटी शूट कराते हुए सभी हदे पार कर दी थी।

Beyonce- बियोंसे की बोल्डनेस से तो सभी वाकिफ हैं। ऐसे में जब उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान ये फोटोशूट कराना तो दुनिया भर में वायरल हुआ था।

Behati Prinsloo- Adam Levine ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वो टॉपलेस अंदाज में अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

किम कर्दशिया- दुनिया भर में बोल्डनेस से कहर बरपाने वाली किम कार्दशिया की प्रेग्नेंसी के दौरान मिरर सेल्फी में कर्व्स फ्लॉन्ट करते ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

Candice Swanepoel- पानी में आराम फरमाती और बेबी बंप फ्लॉन्ट करती Candice Swanepoel.

Alanis Morissette- पानी के अंदर न्यूड मैटरनिटी शूट कराती Alanis Morissette.

Pink- प्यारी सी स्माइल के साथ टॉपलेस अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती Pink. पीछे से उनकी बेटी ने उनका बेबी बंप पकड़ा हुआ है।

सेरेना विलियम्स- टेनिस स्टार सेरेना की प्रेग्नेंसी भी खूब सुर्खियों में रही थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular