Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodसुशांत की मौत के बाद पहली बार गर्ल फ्रेंड ने शेयर की...

सुशांत की मौत के बाद पहली बार गर्ल फ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस ने ऐसे किया रिएक्शन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जो पिछले साल अपने प्रेमी, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सुर्खियों में थीं, हालांकि कि रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था साथ ही लोगों ने उनको भला बुरा भी कहा था जिसका उन्होंने डटकर सामना किया। बता दें कि अभी भी सुशांत सिंह का केस उलझा हुआ है और सुशांत सिंह के परिवार वालों के साथ -साथ उनके फैंस भी उनके लिए न्याय की लगातार मांग करते आए है।

सुशांत के फैंस ने उनकी गर्ल फ्रेंड रिया को आज भी मौका मिलते ही बुरा भला कहने से चूकते नहीं है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार सुबह आशा का संदेश फैलाते हुए एक सेल्फी साझा की। छवि में अभिनेत्री फूलों की कढ़ाई के साथ काले रंग का टॉप पहने हुए दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को हूप ईयररिंग्स से पूरा किया हैं और अपने बालों को खुला रखा हैं।

रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘उठो और चमको’. सुशांत के परिवार द्वारा उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद रिया ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। सुशांत की मौत के मामले में नशीली दवाओं से संबंधित जांच में उनके भाई शोइक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) चार्जशीट में भी नामित किया गया था।

रिया को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और सितंबर में उन्होंने एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘चेहरे’ का हिस्सा हैं। सुशांत के निधन के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित ‘चेहरे’ में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टल डिसूजा और रघुबीर यादव भी हैं. इस साल की शुरूआत में रिलीज होने वाली फिल्म को लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिया गया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular