Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodकृष्णा श्रॉफ ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख कर फैंस के...

कृष्णा श्रॉफ ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख कर फैंस के उड़े होश

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी वा टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं मगर वो अपनी बोल्ड फोटोशूट के लिए काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती है। साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर खासी अच्छी फैन फॉलोइंग रखती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और फैशन स्टंट्स से फैंस का दिल जीतने में पूरी तरह से कामियाब रही हैं। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने अपने रिसेंट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


ये तस्वीरें काफी दमदार हैं। इसमें कृष्णा का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है और उनका इंपैक्ट काफी स्ट्रॉन्ग है। कृष्णा ने जहां एक तरफ ब्लैक आउटफिट में फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी वहीं दूसरी तरफ पिंक आउटफिट में अपने क्यूट अंदाज से भी फैंस को वाकिफ कराती नजर आईं। उन्होंने पिंक प्रिंटेड ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर कीं जिसमें वे सुंदर लग रही हैं। कृष्णा श्रॉफ ने अपनी फोटोज से फैंस को जबरदस्त ट्रीट दी है। उन्होंने अधिकतर फोटोज डार्क आउटफिट में ही शेयर की हैं।


एक्ट्रेस ने ब्लैक शेड के कई सारी अलग-अलग कॉस्ट्यूम में फोटोज खिंचाई हैं। कृष्णा श्रॉफ इस दौरान ब्लैक आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक आउटफिट में कई सारी फोटोज खिंचाई है। एक फोटो में तो वे टॉपलेस हैं और ब्लैक लेदर जींस में नजर आ रही हैं। उनका ये लुक देख फैंस चकित हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


वे आज यूथ की आइकन के तौर पर देखी जा रही हैं। फिटनेस फ्रीक कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और फैंस संग अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular