Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodराज कुंद्रा ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी को पसंद आते थे...

राज कुंद्रा ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी को पसंद आते थे मेरे वीडियो : शर्लिन चोपड़ा

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोनोग्राफी मामले में हर दिन कुछ ना कुछ नया खुलासा होता जा रहा है। अब इस मामले में बीते कल क्राइम ब्रांच ने मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से तकरीबन 8 घंटे की लंबी पूछताछ की। इस पूछताछ में शर्लिन चोपड़ा ने कई बड़े खुलासे किये हैं, जिसके बाद ये केस और भी अधिक पेचीदा हो गया है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि उनके वीडियो शिल्पा शेट्टी को बहुत पसंद आते हैं।

शर्लिन ने कहा, राज कुंद्रा मेरे गुरु थे। उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया था कि मैं जो कुछ भी शूट कर रहा हूं वह ग्लैमर के लिए है। आगे शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा ने उन्हें यहां तक बताया कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियोज और फोटोज बहुत पसंद हैं। शर्लिन आगे कहती हैं, राज कुंद्रा ने मुझे विश्वास दिलाया कि सेमी न्यूड और पोर्न आज के समय में कोई बड़ी बात नहीं है, यह कैजुअल हर कोई ऐसा करता है और मुझे भी ऐसा ही करना चाहिए।’

मुंबई ब्रांच के सामने रोते हुए शर्लिन ने कहा कि ‘ मुझे नहीं पता कि मैं कहां से शुरू करूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह के स्कैम में फंस जाऊंगी और एक दिन मुझे क्राइम ब्रांच के सामने अपना बयान दर्ज कराना होगा। जब मैं पहली बार राज कुंद्रा से मिली तो मुझे लगा कि मेरी पूरी जिंदगी बदल जाएगी। मुझे लगा कि मुझे बड़ा ब्रेक मिलेगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी के पति मुझसे गलत काम करवायेंगे। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैंने आर्म्सप्राइम के साथ एक समझौता किया और वीडियोज बनाना शुरू किया।

ग्लैमरस वीडियोज से शुरू किया था लेकिन धीरे-धीरे बोल्ड फिल्मों में चला गया। बाद में, मुझे सेमी न्यूड और फुल न्यूड वीडियोज करने पड़े। मुझे हमेशा कहा जाता था कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि हर कोई ऐसा करता है।’ जब शर्लिन से क्राइम ब्रांच ने पूछा कि शिल्पा शेट्टी ने सारे इल्जामों को गलत ठहराया है और कहा है कि उन्हें इस तरह के कंटेंट का कोई आइडिया नहीं था तो शर्लिन ने कहा कि शिल्पा बहुत व्यस्त रहती हैं। वह शायद भूल गई होंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular