Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodप्रेग्नेंट एक्ट्रेस चारू असोपा ने लगवाई वैक्सीन, फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

प्रेग्नेंट एक्ट्रेस चारू असोपा ने लगवाई वैक्सीन, फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं। और उन्होंने ने प्रेग्नेंसी में वैक्सीन भी लगवा ली है। हाल ही में उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। जिसको लेकर उनके फैंस उनसे सवाल भी कर रहें है। दरअसल चारू असोपा के फैंस का कहना है कि उन्होंने ने प्रेग्नेंसी में वैक्सीन क्यों लगवा ली है। बता दें कि सुष्मिता सेन बहुत जल्द बुआ बनने वाली हैं। उनकी भाभी चारु असोपा और भाई राजीव सेन मम्मी-पापा बनने वाले हैं। चारु ने कुछ समय पहले ही फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी। चारु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


आपको बता दें चारु असोपा ने 21 मई को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस से आशीर्वाद भी मांगा था। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, आभारी, शुक्रगुजार और धन्य हूं। आपको बता दें कि चारु और राजीव की शादी साल 2019 में राजस्थानी रीति-रिवाज से गोवा में हुई थी। शादी की डेट से कुछ दिन पहले चारु और राजीव ने कोर्ट मैरिज भी की थी। शादी के कुछ महीने बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं। दोनों अलग भी रहने लगे थे। राजीव, दुबई में रहते थे तो वहीं चारू मुंबई में। हालांकि बाद में दोनों की सुलह हुई और चारु ने पति राजीव ने लिखित में लिया कि वह उन्हें कभी छोड़कर नहीं जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


प्रेग्नेंसी के दौरान कोरोना वैक्सीन लगवानी है या नहीं। इसको लेकर अलग-अलग मत हैं। तमाम मतभेदों के बीच चारु असोपा ने वैक्सीन लगवाने का फैसला किया। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस को अपने वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी दी है। पांच महीनों की प्रेग्नेंट चारु ने बेबी बंप के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘मैंने पहला शॉट ले लिया है। इस कैप्शन के साथ उन्होंने कई हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि चारु लूज शर्ट में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। चारु की ये तस्वीर देखने के कुछ लोग उनसे ये कह रहे हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान कैसे लगा ली? तो कुछ ये पूछ रहे हैं कि क्या इस दौरान ये लगवाना सेफ हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular