Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodपैंट का बटन खोलकर टाइगर श्रॉफ की बहन ने दिखाया कातिलाना फिगर,...

पैंट का बटन खोलकर टाइगर श्रॉफ की बहन ने दिखाया कातिलाना फिगर, देखकर फैंस बोले- किलर…

मुंबई। जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार फिर से कृष्‍णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। आपको बता दें, कृष्‍णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनके चाहने वालों को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है। बॉलीवुड में अपने एक्शन और अपने स्टंट्स से लोगों दिलों में राज करने वाले टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने भाई की तरह फिटनेस फ्रीक हैं।


फिटनेस के मामले में वह जिम में अपने भाई को पूरी टक्कर देती हैं। फिटनेस के साथ कृष्णा अपने बोल्ड लुक और फोटोशूट के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ इन दिनों अलग-अलग मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवा रही हैं। वह इन फोटोशूट की बीटीएस फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं।


इस तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है। ऑल ब्लैक लुक में उन्होंने ब्लैक ट्यूब टॉप के साथ ब्लैक कारगो पैंट पहनी है। पैंट का बटन खोलकर कैमरे के सामने कृष्णा सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बताया है कि ये एक फिटनेस मैगजीन के अगस्त कवर के लिए कराया गया शूट है। पहली तस्वीर में वह सिर और कमर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वह अपनी पैंट के बटन को खोलकर पोज दे रही हैं। फैंस कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड अवतार देखकर क्रेजी हुए जा रहे हैं और जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।


बेटी कृष्णा की ये तस्वीरें देखने के बाद उनकी मम्मी भी खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी बनाकर कमेंट किया है। दिशा पाटनी ने भी फायर इमोजी शेयर कर अपनी फिलिंग्स बता दी हैं। कृष्णा श्रॉफ भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने फोटोज और वीडियोज से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। कभी बिकीनी तो कभी जिम लुक में नजर आने वालीं कृष्णा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular