Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodलाइव स्ट्रीम में न्यूड होकर सबके सामने आ गई गंदी बात की...

लाइव स्ट्रीम में न्यूड होकर सबके सामने आ गई गंदी बात की गहना वशिष्ट

मुंबई : गंदी फेम बात की एक्ट्रेस गहना वशिष्ट इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। जब से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोनाग्राफी के मामले में गिरफ्तार हुए हैं तब से गहना के नाम की काफी चर्चा हो रही है। गहना खुलकर राज कुंद्रा का सर्पोट कर रही हैं। उनका कहना है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्में नहीं बल्कि इरोटिका फिल्में बनाते हैं।

अब सबको अपनी बातें समझाने के लिये बीते दिनों गहना वशिष्ट इंस्टाग्राम पर लाइव आयी है। इस दौरान गहना न्यूड होकर ही सबके सामने आ गईं। इस पूरे लाइव स्ट्रीम के दौरान गहना पूरी तरह न्यूड थीं और उन्होंने फैंस से पूछा कि क्या वह इस वीडियो में वल्गर लग रही हैं? गहना ने वीडियो में कहा, ‘हैलो दोस्तों। दोस्तों मैं आप सभी के सामने लाइव बैठी हुई हूं। मुझे बताइए कि क्या मैं वलगर लग रही हूं। क्या मैं चीप लग रही हूं। या मैं कुछ ऐसी लग रही हूं कि जिसे आप पोर्न कॉन्टेंट में गिन सकें?’ गहना ने अपने वीडियो में कहा, ‘मैंने कुछ नहीं पहना है। कुछ भी नहीं। जिसे आप कहें कि एक पॉइंट भी नहीं, कुछ भी नहीं।’

 


उन्होंने आगे कहा कि मेरा कहना ये है कि मैंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न की कैटेगरी में काउंट नहीं कर रहे हैं और मेरे जो बाकी वीडियो हैं जिनमें मैंने अच्छी तरह कपड़े पहने हुए हैं उन्हें आप फिर भी पोर्न कह रहे हैं। ये तो गलत बात है। सभी लोग कह रहे हैं कि पोर्न शूट किया है पोर्न शूट किया हैय़ अभी मैंने एक कपड़ा भी नहीं पहना हुआ है, लेकिन फिर भी आप कह रहे हैं कि वल्गर नहीं है।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए गहना ने कैप्शन में लिखा, ‘बिना कपड़ों के लाइव किया’।

उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कुछ लोग गहना की इस हरकत पर नाराज हैं जबकि कुछ उनकी सराहना कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular