Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodरोजी: द सैफरॉन चैप्टर का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, ऐसा होगा अरबाज...

रोजी: द सैफरॉन चैप्टर का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, ऐसा होगा अरबाज खान लुक

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते है। अरबाज खान ने 4 अगस्त को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस कास मौके पर उनके तमाम फैंस और बी-टाउन सिलेब्स ने उन्हें बर्थडे पर विश भी किया। साथ ही एक्टर अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस खास असवार पर टाइम स्पेंड किया। साथ ही उन्होंने ने एक रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो भी शेयर की। इस मौके को और भी ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए उनकी आने वाली फिल्म रोजी: द सैफरॉन चैप्टर के मेकर्स ने उन्हें खास गिफ्ट दिया।


इस मौके पर उनका फिल्म से पहला लुक शेयर किया गया है, जिसको देखने के बाद लग रहा है कि फिल्म लोगों को अच्छे से डराएगी। अरबाज खान ने देर रात मेकर्स के इस तोहफे को शेयर किया। मेकर्स ने रोजी: द सैफरॉन चैप्टर का दूसरा टीजर रिलीज किया, जिसमें अरबाज पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस टीजर के जरिए उन्होंने अपना लुक रिवील किया है। टीजर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आपके लिए ‘रोजी द सैफ्रन चैप्टर’ से अपना पहला लुक शेयर कर रहा हूं। फिल्म का तीसरा टीजर 10 अगस्त को रिलीज होगा।

मीडिया रिपोर्ट्सके मुताबिक, पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार विवेक ओबेरॉय निभाने वाले थे, लेकिन अब वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। इसके पीछे का कारण स्क्रिप्ट में हुए कुछ बदलाव और डेट्स के इश्यू बताए जा रहे हैं। टीजर की बात करें तो वीडियो में दिखाया गया है कि अरबाज खान एक घर में जाते हैं और कुछ ऐसा देख लेते हैं, जिससे वह डर जाते हैं, लेकिन मेकर्स ने ये नहीं दिखाया है कि वह किस चीज से बुरी तरह से डरते हैं। मेकर्स फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं कर रहे हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की ये डेब्यू फिल्म है और अरबाज खान के अलावा शिविन नारंग और तनिषा मुखर्जी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular