Friday, April 19, 2024
HomeTVएक साथ दिखेंगे दिशा परमार-नकुल मेहता! इस शो में करेंगे एंट्री

एक साथ दिखेंगे दिशा परमार-नकुल मेहता! इस शो में करेंगे एंट्री

मुंबई। टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ अपने दूसरे सीजन के साथ जल्द ही वापसी करने वाला है। अब इस सीरियल की वापस आने के बाद से दर्शकों के मन में ये सवाल भी सामने आ रहा है कि इसके लीड रोल में कौन होगा। हाल ही में इसके लीड एक्ट्रेस की लिस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी , देवोलिना भट्टाचार्जी के बाद दिशा परमार का नाम सामने आया है। बताया जा रहा था कि, नकुल मेहता और दिशा परमार 8 साल बाद ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दूसरे सीजन के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। अब इस पर दिशा का बयान सामने आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)


बताते चलें कि, ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ के पहले सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर लीड रोल में थे। इस शो ने जबरदस्‍त सफलता पाई थी, लेकिन दोनों के किसिंग सीन पर लोगों ने खूब हंगामा किया था। अब देखना होगा कि क्या इसके दूसरे सीजन को भी उतनी ही सफलता मिलती है या नहीं। वैसे फैंस इसे दोबारा देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी को लोगों ने टीवी सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में देखा था। इसके बाद से दोनों फिर किसी शो में साथ नजर नहीं आए। इस शो में दोनों को दर्शकों को बेहद प्यार मिला। अगर ये खबर सच होती है तो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में दिशा परमार अपने पुराने को-स्टार नकुल मेहता के साथ रोमांस करते नजर आ सकती हैं।

ETimes के रिपोर्ट के अनुसार जब दिशा परमार से इस बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘देखिए, हर जगह बहुत सी बातें कही और लिखी जा रही हैं। लेकिन सच कहूं तो मैं अभी कुछ नहीं कह सकती। जब मुझे बोलना होगा तब मैं बोलूंगी” राहुल वैद्य भी उस समय वहां मौजूद थे, उन्होंने चौंक कर दिशा की तरफ देखते हुए कहा, “ओह, मुझे नहीं पता था कि आप ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ कर रहे हो।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular