Saturday, July 27, 2024
HomeTVइस एक्ट्रेस को 'कम कपड़ो' में देख भड़क उठे यूजर, बोले- 'जो...

इस एक्ट्रेस को ‘कम कपड़ो’ में देख भड़क उठे यूजर, बोले- ‘जो थोड़ा कपड़ा बचा है, उसे भी उतार…’

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस हमेश बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिसको लेकर वो हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रही है। जहां कुछ लोग उनके इस अंदड़ का पसंद करती है तो वहीँ कुछ लोग उनको ट्रोल भी करते है। एक्ट्रेस निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बार फिर बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। जिसको लेकर लोग उनको ट्रोल भी कर रहें है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब निया शर्मा को उनके बोल्ड अवतार के लिए ट्रोल किया गया हो। इसके पहले भी उन्हें कई बार बोल्ड कपड़े पहनने को लेकर ट्रोल किया जा चुका है। निया ने कुछ घंटे पहले ही अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका यह ग्लैमरस अदांज फैंस के बीच चर्चा में छा गया।निया इस वीडियो में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही हैं। वीडियो में निया पिंक कलर के ट्यूब टॉप और वेस्ट टॉर्न जींस कैरी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


जहां कुछ लोगों को निया का यह लुक पसंद आ रहा है तो कई इसे नापसंद भी कर रहे हैं। कमेंट करते हुए यूजर निया के लुक पर नाराजगी जता रहे हैं और कपड़ों को लेकर तरह-तरह की नसीहत दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘भारतीय संस्कृति को भुल गये आपके शरीर पर ये थोड़ा सा कपड़ा बचा है उसको भी उतारकर वीडियो बना लो। आपने भारतीय संस्कृति को बेइज्जत कर दिया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘पैंट की बटन बंद करना भूल गई क्या?’

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular