Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodEsha Deol: ट्रोलर्स ने ईशा देओल (Esha Deol) को बॉबी देओल से...

Esha Deol: ट्रोलर्स ने ईशा देओल (Esha Deol) को बॉबी देओल से किया कंपेयर, ईशा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Esha Deol: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार होते रहते हैं, कभी उनके लुक को लेकर ट्रोल किया जाता है तो कभी उनकी फिल्म को लेकर। अब ट्रोलर्स के निशाने पर धूम गर्ल यानि की ईशा देओल (Esha Deol) आ गई हैं। ईशा देओल (Esha Deol) को उनके भाई बॉबी देओल के साथ कंपेयर किया गया। जिस पर ईशा ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ईशा देओल (Esha Deol) को उनके नए हेयरस्टाइल के लिए ट्रोल किया जा रहा है। अब उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। ईशा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मुंबई में मेरी अपकमिंग फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग करने के बाद मैं मेरी वैनिटी वैन के पास जा रही थी। इस दौरान अचानक से मेरी वीडियो बना लिए गए और फिर मैंने देखा, मेरे वीडियोज वायरल हो रहे हैं और मेरे लुक के लिए मुझे ट्रोल किया जा रहा है। मेरे बालों की बात करूं तो मैं एक्शन सीन करने के दौरान कठिन परिश्रम कर रही थी। इसके चलते मेरे बाल खराब हो गए थे और हां, अगर मैं मेरे भाई बॉबी देओल की तरह दिखती हूं, तो मैं आपके कॉन्प्लीमेंट के लिए आपको धन्यवाद देती हूं।’

ईशा देओल (Esha Deol) का जो वीडियो पैपराजी ने शूट किया था। वो एक्शन सीन सूट करने के बाद का था। वो थकी हुईं नजर आ रही थीं और उनके बाल काफी मैसी हो रहे थे। बता दें कि ईशा देओल (Esha Deol) बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular