Saturday, December 10, 2022
HomeBollywoodAmitabh Bachchan:अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उम्मीद है रनवे 34 दर्शकों को...

Amitabh Bachchan:अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उम्मीद है रनवे 34 दर्शकों को पसंद आयेगी

Amitabh Bachchan:अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म रनवे 34 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन फिल्म के डॉयेक्टर खुद अजय देवगन हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उम्मीद है कि रनवे 34 दर्शकों को पसंद आयेगी। उनका कहना है कि इस फिल्म को बहुत कड़ी मेहनत और प्यार से बनाया गया है तो फिल्म जरुर दर्शकों को भायेगी।

ये बात अजय देवगन फिल्म्स के यूट्यूब पेज पर डाले गए एक वीडियो में अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन के साथ बातचीत में कही। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, मुझे आशा है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे क्योंकि इसे दिल से और कड़ी मेहनत से बनाया गया है। हर फिल्म मेहनत से बनाई गई होती है लेकिन मुझे लगता है कि अजय ने इसमें बेहद रुचि दिखाई है। सभी सह कलाकारों ने अच्छा काम किया। इन सबके सहयोग से एक अच्छी फिल्म तैयार हुई है।

बता दें कि रनवे 34 सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन ने कैप्टन विक्रांत खन्ना का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी विक्रांत खन्ना के आस-पास घूम रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने वकील नारायण वेदांत का किरदार निभाया है। अजय देवगन पर फिल्म में यात्रियों की जान खतरे में डालने का आरोप है। कोर्ट में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन से सवाल जवाब करते हैं। वहीं रकुलप्रीत सिंह, अजय देवगन के साथ को-पाइलेट की भूमिका में हैं।

फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular