Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodखूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण ने योगा करते हुए तस्वीरें की शेयर, फैंस...

खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण ने योगा करते हुए तस्वीरें की शेयर, फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

मुंबई। दीप‍िका पादुकोण उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं जो सोशल मीड‍िया पर ज्यादा एक्ट‍िव नहीं रहती हैं। हालही में दीपिका पादुकोण ने योग करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की है। दरअसल दीपिका पादुकोण फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फिटनेस डायरी से कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं। वहीं वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण के कई रिलीज़ लाइन-अप हैं। वह स्पोर्ट्स फिल्म ’83’ की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेत्री शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी अभिनय करेंगी। प्रभास के साथ उनकी एक फिल्म भी है।

अभिनेत्री को आखिरी बार छपाक में देखा गया था, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया था। वह अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक में सह-कलाकार होंगी। वह ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में भी दिखाई देंगी, जिन्होंने हाल ही में एक अपडेट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि फिल्म “टेक ऑफ के लिए तैयार है।


दीपिका पादुकोण ने इस साल की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को साफ किया और अब लेटेस्ट तस्वीरें डाल रही हैं। पति रणवीर सिंह के साथ डांस वीडियो हो या अपनी बेस्टी के साथ वीडियो, उनकी प्रोफाइल में काफी कुछ नया होता है। सोमवार को अभिनेत्री ने एक एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया, जो योग के प्रति उनके प्रेम को दिखाता है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आई लव… माय योगा मैट। बस।

RELATED ARTICLES

Most Popular