Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया अपनी बेटी वामिका...

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया अपनी बेटी वामिका का बर्थडे

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका रविवार को 6 महीने की हो गई और नन्हे मुन्ने की सालगिरह इंग्लैंड के एक पार्क में मनाई गई। विराट ने अनुष्का ने वामिका के साथ जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए उड़ान भरी थी। पिकनिक स्पॉट से कुछ सुपर मनमोहक तस्वीरें साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा कि, इसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है! हम तीनों को 6 महीने मुबारक हो। एक तस्वीर में घास पर बिछाई गई चादर पर वामिका लेटी हुई आकाश को देख रही है, जबकि दूसरी फोटो में विराट अपनी बेटी को पकड़े हुए और मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इस साल 11 जनवरी को वामिका का जन्म हुआ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का चेहरा न दिखाने और उसे सोशल मीडिया पर एक्सपोज नहीं करने का फैसला लिया है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए विराट कोहली ने वामिका के नाम का अर्थ साझा किया और कहा, वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है। हमने अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर एक्सपोज न करने का फैसला लिया है, जब तक कि वह समझ न जाए सोशल मीडिया क्या है।

वामिका के जन्म के तुरंत बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मीडिया और पापराज़ी को एक नोट भेजा था, जिसमें लिखा था, इतने प्यार के लिए धन्यवाद जो आपने हमें इतने सालों तक दिया है। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाने के लिए खुश हैं। माता-पिता के रूप में आपसे एक सरल अनुरोध है। हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की आवश्यकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular