Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodजल्द आ रहा टीवी शो 'पवित्र रिश्ता, शूटिंग हुई शुरू, सुशांत सिंह...

जल्द आ रहा टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता, शूटिंग हुई शुरू, सुशांत सिंह राजपूत की कमी होगी महसूस

नई दिल्ली। अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की केमस्ट्री लोगों के दिलों में घर कर गई थी। फिर चाहे वो उनकी प्रोफेसनल लाइफ की हो या फिर पर्सनल लाइफ हो लोगों को उनकी स्टोरी बेहद पसंद आती थी। अगर बात कि जाए टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की तो लोगों को आज भी अर्चना और मानव की स्टोरी में अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर बन जाती है। अब इसी कड़ी में एक बार फिर शो ‘पवित्र रिश्ता’2 जल्द ही फैंस के बीच में होगा लेकिन कमी होगी सिर्फ पुराने मानव की।

बता दें कि अंकिता लोखंडे शो ‘पवित्र रिश्ता’के सेट पर वापस आ गई हैं, जिसने उन्हें और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 12 साल पहले घर-घर मशहूर कर दिया था। पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ के पार्ट 2 के आने से फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं, लेकिन वे सुशांत को भी काफी मिस कर रहे हैं। बता दें कि शो में सुशांत और अर्चना की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। वे रील से रियल लाइफ कपल के तौर पर मशहूर हुए थे।


एक्ट्रेस ने ऑल्ट बालाजी के ऑफिशियल पेज से शेयर हुई एक पोस्ट को भी दोबारा पोस्ट किया है, जिसमें वे शो के क्लैपबोर्ड के साथ शाहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘कभी-कभी साधारण से जीवन में, हमें सबसे असाधारण प्रेम कहानियां देखने को मिलती हैं! देखिए मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी। शूटिंग शुरू हो गई है। जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगी।

अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल को फिर से निभा रही हैं, जबकि एक्टर शहीर शेख मानव का रोल निभाएंगे। दिवंगत एक्टर सुशांत ने सबसे पहले यह रोल निभाया था, जिसके बाद हितेन तेजवानी इस रोल में नजर आए थे। आज 11 जुलाई की शाम को इंस्टाग्राम पर अंकिता ने शो के क्लैपबोर्ड के साथ एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ लिखा है। करीब 3 घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी एक्ट्रेस को शो की बधाई दे रहे हैं। साथ में, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular