Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodसनी लियोनी के बाद अब ये अदाकारा हुईं टॉपलेस, फैंस बोले- हाय...

सनी लियोनी के बाद अब ये अदाकारा हुईं टॉपलेस, फैंस बोले- हाय गर्मी…

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। वो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं। वहीं हाल ही में वो ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। 'कबीर सिंह' की 'प्रीति' यानी कियारा आडवाणी ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

मुंबई। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। वो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं। वहीं हाल ही में वो ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। ‘कबीर सिंह’ की ‘प्रीति’ यानी कियारा आडवाणी ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। उन्होंने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराकर फैंस की ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। एक बार फिर से उन्होंने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए टॉपलेस शूट कराया है।

कियारा ने नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कियारा टॉपलेस अवतार में नजर आईं हों। डब्बू रतनानी के लिए ही इससे पहले भी टॉपलेस पोज दिया था। उसमें वह पत्तों के पिछे छिपी नजर आई थीं। इससे पहले इसी शूट के लिए एक्ट्रेस सनी लियोनी भी टॉपलेस अवतार में दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस की तस्वीर देखने के बाद फैंस को खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


कुछ फैंस इमोजी के जरिए अपने दिल की बात कर रहे हैं तो कोई कमेंट कर कह रहा है कि गर्मी में पारा हाई हो गया है। कुछ ऐसे हैं जो लिखा रहे हैं कि ‘कबीर सिंह’ डब्बू रतनानी की लोकेशन मांग रहा है। कियारा ने कैप्शन में लिखा- #dabbooratnanicalendar2021…, वहीं, डब्बू ने भी कियारा की ये तस्वीर शेयर की है और दिलचस्प कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- ‘रेत भरे पैर और नाक पर सूरज की किरणें, एकदम स्टनिंग और खूबसूरत ब्यूटी कियारा आडवाणी।

दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी हर साल अपने कैलेंडर को लॉन्च करते हैं। इस बार भी वो सोशल मीडिया पर अपने नए कैलेंडर का ऐलान कर चुके हैं। इसी के लिए वह फोटोशूट कर रहे हैं। कियारा आडवाणी की जो तस्वीर वायरल हो रही है। वह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें कियारा रेत में लेटकर अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular