Monday, August 15, 2022
HomeHollywoodवेब सीरीज का छाया क्रेज, ‘मनी हाइस्ट’ सीजन 5 देखने के लिए...

वेब सीरीज का छाया क्रेज, ‘मनी हाइस्ट’ सीजन 5 देखने के लिए इस कंपनी ने कर्मचारियों को दे दी छुट्टी

मुंबई। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का सबसे पॉपुलर और हिट शो ‘मनी हाइस्ट’ सीजन 5 के साथ एक बार फिर दस्तक देने को तैयार है। इन सबके बीच’ मनी हाइस्ट सीजन 5′ को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, जयपुर की एक कंपनी ने ‘मनी हाइस्ट’ देखने के लिए अपनी कंपनी के सभी कर्मचारियों को 1 दिन की छुट्टी दे दी है। सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर करते हुए जैन ने कंपनी के कर्मचारियों को छुट्टी देने की बात कही है।

इसके साथ ही कंपनी के सीईओ अभिषेक जैन ने भी अपने कर्मचारियों को कोविड-19 महामारी के दौरान की गई कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया है। सोशल मीडिया पर अपने कर्मचारियों को अपने संदेश में, वर्वे लॉजिक के सीईओ ने कहा कि “कुछ समय में ब्रेक लेना ठीक है।”क्योंकि इस शो ने भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रियता हासिल की है। ऐसे में जयपुर की एक फर्म वर्वे लॉजिक ने 3 सितंबर को अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी है।

इसी दिन शो के स्ट्रीम होने की खुशी में कंपनी ने ‘नेटफ्लिक्स एंड चिल हॉलिडे’ के रूप में अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी का ऐलान किया है। दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। यह इस वेब शो का आखिरी सीजन होने वाला है। जिसे लेकर दर्शक काफी रोमांचित हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज का का आखिरी सीजन 3 सितंबर को स्ट्रीम किया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular