Friday, August 19, 2022
HomeInterviewटूटने की कगार पर पहुंच गया सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का...

टूटने की कगार पर पहुंच गया सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का रिश्ता? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई। आज के समय में एक्टर – एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा तो वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बने रहते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में गॉसिप्स का बाजार गर्म रहता है। अब इसी कड़ी में जानी -मानी एक्ट्रेस अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस और नागार्जुन की बहू सामंथा अक्किनेनी को वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने नाम के पीछे से ‘अक्किनेनी’ को हटा दिया था, जिसके बाद से वो चर्चा में आ गई थीं। नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने 6 अक्टूबर, 2017 को शादी की थी। कपल ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी। अब उनके और पति नागा चैतन्य के रिश्ते के टूटने को लेकर भी मीडिया में बातें चल रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन भी दिया है। अब सामंथा ने एक इंटरव्यू में अपने और नागा चैतन्य के रिश्ते को लेकर बात की है। उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने के सवाल पर कहा कि वो ऐसे फालतू सवालों के जवाब नहीं देती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है।

इसलिए वो अपनी राय रखने के भी हकदार हैं। सामंथा ने इस दौरान अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वो कंट्रोवर्सी के सामने कभी भी अपना दिमाग खराब नहीं करती हैं और उन्होंने आगे कहा कि गॉसिप्स एक सेलिब्रिटी की लाइफ का एक छोटा सा हिस्सा होता है। बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की ओर से शादी में दरार को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। दोनों ही एक्टर्स को लेकर खबरें ये भी थीं कि वो अब साथ में नहीं रह रहे हैं।

हालांकि, मीडिया में दोनों की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था। वहीं, खबरों में नागा चैतन्य को लेकर कहा जा रहा है कि वो कथित तौर पर प्रोड्यूसर्स और मीडिया के उन सवालों और फोन कॉल्स से बच रहे हैं, जो उनके और उनकी पत्नी के रिश्ते को लेकर सवाल करते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्या का रिश्ता शादी के 4 साल बाद ही टूटने की कगार पर पहुंच गया है। इनके रिश्ते में दरार आ गई है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular