Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodशमिता शेट्टी को हो गया है प्यार ? राकेश को बताई दिल...

शमिता शेट्टी को हो गया है प्यार ? राकेश को बताई दिल की बात

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी के हॉउस में नए -नए ट्विस्ट भी देखने को मिल रहें है। कभी तगड़ा सा रोमांस तो कभी तगड़ी वाली झड़प देखने को मिल रही है। अब ऐसे में कई लव स्टोरियां भी बनने को तैयार हो रहीं है। बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट का कनेक्शन बिग बॉस ओटीटी के हाउस में सबसे ज्यादा अडोरेबल है। शमिता और राकेश के बीच का बॉन्ड हर गुजरते दिन के साथ स्ट्रॉन्ग हो रहा है। राकेश का नाम सुनते ही शमिता ब्लश करने लगती हैं। दोनों के बीच बढ़ रही खूबसूरत केमिस्ट्री फैंस को भी काफी अच्छी लग रही है।

राकेश के लिए शमिता की लाइकिंग साफ तौर पर दिखाई देती है। शमिता राकेश को लेकर काफी पोजेसिव भी दिखती हैं। राकेश जब भी दिव्या से बात करते हैं तो शमिता गुस्सा हो जाती हैं। इस बात को लेकर सभी घरवाले शमिता और राकेश का मजाक भी उड़ाते हैं। वहीं बीते दिन राकेश को नॉमिनेशन से सेव करने के लिए शमिता ने अपनी फैमिली का लेटर बिना पढ़े ही फाड़ दिया और खुद घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गईं। इसके अलावा जब बिग बॉस ने कनेक्शन्स को मौका दिया कि वो अपना पार्टनर बदल सकते हैं तो शमिता ने साफ शब्दों में कहा कि वो राकेश के अलावा किसी और के साथ कनेक्शन नहीं बनाना चाहती हैं।


राकेश और शमिता एक दूसरे से अपने दिल की हर बात शेयर करते हैं। अब बीते दिन लाइव एपिसोड में शमिता राकेश से बच्चों के बारे में बात करती हुई दिखाई दीं। लिविंग एरिया में राकेश से बात करते हुए शमिता ने कहा- “मैं कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे बच्चे चाहिए। फिर मुझे लगता है कि अब इस उम्र में दो बच्चे। लेकिन फिर आप किसी एक के साथ अनफेयर नहीं हो सकते हैं।” इसके बाद दोनों लंबा पोज लेते हैं एक दूसरे की तरफ देखते हैं।


शमिता और राकेश के फैन ने उनकी बातचीत की एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। इसके साथ कैप्शन में लिखा, “शमिता-राकेश बच्चों के बारे में डिस्कस कर रहे हैं और उसके बाद का ऑकवर्ड साइलेंस। ये शिप (शमिता-राकेश का कनेक्शन) हर दिन और ज्यादा रियल हो रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular