Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodकिंग खान के साथ नजर आएंगी साउथ की ये अदाकारा, बॉलीवुड में...

किंग खान के साथ नजर आएंगी साउथ की ये अदाकारा, बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

मुंबई। खानों के खान किंग खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अलग ही जलवा है। बॉलीवुड में शाहरुख़ खान को लोग किंग खान के नाम से बुलाते है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि अब किंग खान के साथ नई हीरोइन नजर आने वाली है। साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने वाली हैं। उनका बॉलीवुड डेब्यू किसी और के साथ नहीं बल्क‍ि सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ होने वाला है। चर्चा है कि डायरेक्टर अटली अपने हिंदी डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू में शाहरुख और नयनतारा को लेने वाले हैं। दो साल से इस प्रोजेक्ट पर चल रही चर्चा पर अभी ऑफ‍िश‍ियन बयान आना बाकी है।

सिनेमा विकतन के मुताबिक नयनतारा ने हाल ही में इस प्रोजेक्ट को साइन किया है। इस प्रोजेक्ट में शाहरुख के अलावा कन्नड़ एक्टर सुदीप विलेन के किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो यह प्रोजेक्ट इस साल के अंत में शुरू होगा। 2019 में अटली ने अपनी फिल्म बिजिल के रिलीज के कुछ घंटों पहले इस प्रोजेक्ट का हिंट दिया था। उन्होंने एक ट्व‍िटर चैट के जर‍िए शाहरुख खान संग कोलाबोरेशन की बात कही थी।

अटली से एक फैन ने शाहरुख संग काम करने को लेकर सवाल पूछा था। इसपर डायरेक्टर ने कहा था- ‘शाहरुख सर से मैं बहुत प्यार और इज्जत करता हूं। उन्हें भी मेरा काम पसंद है। उम्मीद है जल्द ही हम कुछ करेंगे। इसके बाद से ही अटली और शाहरुख के कोलाबोरेशन की खबरें आ रही थी। कहा जा रहा था कि तमिल फिल्म Mersel की हिंदी रीमेक में अटली शाहरुख को लेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख के बर्थडे पर इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की जाएगी। जहां अटली के साथ शाहरुख खान की यह पहली फिल्म होगी, वहीं नयनतारा की तीसरी फिल्म है। नयनतारा को पिछली बार तमिल कॉमेडी Mookuthi Amman में देखा गया था जिसमें उन्होंने एक देवी का रोल निभाया था। उनकी आने वाली फिल्मों में तमिल थ्र‍िलर Netrikann है। यह मूवी कोर‍ियन थ्र‍िलर ब्लाइंड का रीमेक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular