Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodमलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड को बर्थडे किया विश, शेयर की रोमांटिक...

मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड को बर्थडे किया विश, शेयर की रोमांटिक फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते है। बता दें कि अर्जुन कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए स्पेशल फोटो शेयर की है। बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ साल पहले ही अर्जुन कपूर ने इस बात को कन्फर्म किया था। हालांकि, दोनों में से कोई भी अभी शादी के बारे में नहीं सोच रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले अर्जुन कपूर मलाइका की गर्ल गैंग करीना और अमृता के क्लोज हुए और साथ में वेकेशन्स पर जाने लगे।

इस दौरान मलाइका भी साथ में होती थीं। यहीं से दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। अर्जुन कपूर अपना जन्म दिन सेलिब्रेट कर रहे है। इस मौके पर एक्टर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों को ताज होटल में पार्टी दी। इस दौरान आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। हालांकि, इसमें मलाइका अरोड़ा नजर नहीं आईं।

आज कपल एक-दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करता है। यहां तक कि कोरोना काल में भी दोनों साथ में रहे और एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी बने। अब दोनों पहले के मुकाबले अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं। मलाइका के बेटे अरहान भी अब अर्जुन के काफी क्लोज हो गए हैं। मलाइका अरोड़ा फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती हैं। जिम में वह लगातार एक्सरसाइज करते हुए वीडियोज पोस्ट करती हैं।

इस फोटो में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर गले लगे नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में खूबसूरत व्यू नजर आ रहा है। मलाइका और अर्जुन दोनों ही स्पोर्ट्स वियर में देखे जा सकते हैं। यह सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान की फोटो है। फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन, अर्जुन कपूर.” मलाइका की इस पोस्ट पर रिया कपूर और सोनम कपूर समेत कई फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular