Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodकरीना कपूर खान ने दिखा दिलकश अंदाज, बोलीं- हाँ, ये थोड़ा ज्‍यादा...

करीना कपूर खान ने दिखा दिलकश अंदाज, बोलीं- हाँ, ये थोड़ा ज्‍यादा ही हो गया’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी प्रेंग्नेसी के दिनों को जिस तरह से जिया है, वह काबिले तारीफ है। करीना ने कबूल किया कि अपनी गर्भावस्था के दिनों में, उन्होंने “बेबी उत्पादों के लिए अत्यधिक खरीदारी की” और गुगल को शिशु देखभाल युक्तियों के लिए बेहतर पाया। करीना के 2016 के दिनों को याद करते हैं, जब वह पहली बार मां बनने जा रहीं थीं। उन्होंने उस समय अपने बेबी बंप को जिस तरह से स्टाइल करते हुए फ्लॉन्ट किया उसे देख सब आश्चर्यचकित रह गए थे। ठीक ऐसे ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी स्टाइलिश ड्रेसिंग में नजर आईं। करीना अपनी डिलीवरी के ठीक पहले तक काम में जुटी रहीं और इस दौरान उनका स्टाइल स्टेटमेंट हर दिन चर्चा में रहा।

बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी एक बुक रिलीज की है। उन्होंने इसका नाम ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ रखा है। इसमें उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों के अनुभव के बारे में लिखा है। इन दिनों अपनी इस बुक के प्रमोशन में करीना जुटी हुई हैं। बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की थी। करीना का बड़ा बेटा तैमूर अली खान 20 दिसंबर 2016 को तो दूसरा बेटा जेह 2 फरवरी 2021 में पैदा हुआ।


करीना कपूर खान ने बीते फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी फैशन से सबको इम्प्रेस कर दिया। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी एक ग्लैमरस थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में करीना ऑलिव ग्रीन कलर का काफ्तान पहने नजर आ रही हैं। थाई हाई स्लिट वाले ऑलिव ग्रीन इवनिंग गाउन में करीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। इसके साथ ही पोस्ट में लिखा है-‘जिसने भी कहा कि मैटरनिटी फैशन कोई चीज नहीं है..वह बहुत गलत था। इसके आगे लिखती हैं ‘मेरी बुक में मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी के दिनों के बारे में बहुत कुछ है। प्री ऑर्डर लिंक बायो में दिया है। इसके साथ ही हैशटैग कर लिखा है ‘थ्रोबैक थर्सडे’।

RELATED ARTICLES

Most Popular