Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodवंडर वुमन' के नाम से मशहूर इस एक्ट्रेस ने 'बेबी गर्ल' को...

वंडर वुमन’ के नाम से मशहूर इस एक्ट्रेस ने ‘बेबी गर्ल’ को दिया जन्म, देशी गर्ल ने किया रिएक्ट

मुंबई। हॉलीवुड की ‘वंडर वुमन’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस गैल गैडोट ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। 35 साल की एक्ट्रेस गैल तीसरे बच्चे की मां बनी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, गैल गैडोट हॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। वह जल्द ही क्लियोपैट्रा की बायोपिक में दिखाई देंगी। इस बायोपिक में क्लियोपैट्रा का रोल गैल गैडोट निभाएंगी। गैल गैडोट जिस भी फिल्म में काम करती हैं उस रोल के लिए जान लड़ा देती हैं। गैल गैडोट ने जो फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है इसमें गैल और उनके पति के साथ उनकी तानों बेटियां भी हैं।

इस फोटो की सबसे खास बात यह है कि गैल की एक बेटी ने अपनी छोटी बहन डेनिएला को गोद में पकड़ रखा है, और वह उन्हें प्यार से निहार रही हैं। गैल की यह फोटो और उनके परिवार का अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है। दरअसल गैल ने एक हेल्दी बेबी गर्ल को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने डेनिएला रखा है, वह पहले ही दो बेटियों की मां हैं। तीसरी बार फिर से मां बनने की जानकारी गैल ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद अलग अंदाज में दिया। गैल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

एक्ट्रेस ने अपनी तीसरी बच्ची डेनिएला का स्वागत करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मेरा प्यारा परिवार। मैं बहुत आभारी, खुश और थका हुआ महसूस कर रही हूं। हम सभी अपने परिवार में डेनिएला का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं आप सभी को प्यार और स्वास्थ्य भेज रही हूं।’ गैल के इस पोस्ट के बैद फैंस और सेलेब्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने गैल गैडोट के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular