Tuesday, September 17, 2024
HomeBollywoodMadhuri Dixit: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की हद से ज्यादा खूबसूरती देख...

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की हद से ज्यादा खूबसूरती देख फैंस हुए हैरान

Madhuri Dixit:बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्मों में भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन छोटे पर्दे पर खूब धूम मचा रही हैं। वो एक के बाद एक शो में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस वक्त माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 'झलक दिखला जा 10' में बतौर जज नजर आ रही हैं।

Madhuri Dixit:बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्मों में भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन छोटे पर्दे पर खूब धूम मचा रही हैं। वो एक के बाद एक शो में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस वक्त माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ‘झलक दिखला जा 10’ में बतौर जज नजर आ रही हैं।

हाल ही में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) को शो के सेट पर पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान धकधक गर्ल रेड गर्ल की साड़ी में अपनी खूबसूरती से कहर ढ़ाती नजर आयी।  माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  ने पैपराजी के सामने खूब जमकर पोज दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उनका ग्लोइंग फेस अलग ही रौनक बिखेरता नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो देखने के बाद एक ओर कुछ यूजर्स अपनी फवरेट माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की खूब तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने उनके लुक पर सवाल उठा दिए हैं। यूजर्स का कहना है कि माधुरी दीक्षित के होठों की शेप में उन्हें थोड़ा बदलाव नजर आ रहा है। इसी के आधार पर वे इस बात के कयास लगा रहे हैं कि माधुरी दीक्षित ने लिप सर्जरी कराई है। अब ये कहना तो हमारे लिए भी मुश्किल है कि माधुरी दीक्षित ने क्या सही में सर्जरी करवाई है या फिर मेकअप का असर है। लेकिन जो भी हो माधुरी दीक्षित तो यूं भी बहुत खूबसूरत हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular