Wednesday, December 7, 2022
HomeTVखतरे में एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट की शादी, पति-पत्नी के...

खतरे में एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट की शादी, पति-पत्नी के बीच आई ‘वो’!

मुंबई। बोलीवुड के ग्लैमर की चकाचौंध अकसर हर किसी को पसंद आती है, लेकिन इन गलियारों बहुत कुछ छुपा होता है। कभी भी किसा का रिश्ता टूटने की खबर सामने आ सकती है। कुछ समय पहले करण मेहरा-निशा अग्रवाल का रिश्ता टूटने की खबर ने फैंस को चौका दिया था। अब इसी कड़ी में एक और टीवी कपल्स का रिश्ता टूटने की खबर सामने आ रही है। एक और टीवी कपल के बीच की खटपट चर्चा में है। यह कपल है इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट। शादी के 13 सालों के बाद इस कपल के रिश्ते में दरार आ गई है।

इंद्रनील और बरखा की शादी को 13 साल हो चुके हैं और उनकी एक नौ साल की बेटी मीरा है, जो फिलहाल बरखा के साथ रह रही है। सूत्र ने कहा, “फिलहाल, इंद्रनील और बरखा ने ब्रेक लेने का फैसला किया है। पिछले महीने, इंद्रनील ने ईशा के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों को यह कहकर खारिज कर दिया था कि उनकी पत्नी के साथ उनके रिश्ते अच्छे चल रहे हैं और यह सब अफवाहें हैं। ईशा ने भी इस मामले पर कमेंट किया और कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उनका नाम किसी के साथ लिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Barkha (@barkhasengupta)


कहा जा रहा है कि, इंद्रनील और बरखा के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंद्रनील और बरखा अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रहे हैं और पिछले पांच महीनों से दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इंद्रनील बंगाली फिल्म अभिनेत्री ईशा साहा को डेट कर रहे हैं। दोनों ने कई बंगाली फिल्मों में साथ काम किया है। इंद्रनील इन दिनों अपनी पत्नी बरखा से अलग रह रहे हैं। उन्होंने अपना अपार्टमेंट छोड़ दिया है और वर्तमान में उसी इमारत में अपने माता-पिता के साथ रह रहे हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ईशा साहा के साथ लिंक-अप की अफवाहों ने दोनों के बीच मामले को और खराब कर दिया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular