Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodशिल्पा ने राज को बताया बेकसूर, पुलिस से कही ये बात

शिल्पा ने राज को बताया बेकसूर, पुलिस से कही ये बात

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि वह ‘हॉटशॉट्स’ पर चलने वाली सामग्री से अनजान थीं, मोबाइल ऐप जिसके माध्यम से उनके पति राज कुंद्रा पर अश्लील सामग्री स्ट्रीमिंग का आरोप लगाया गया है । मुंबई पुलिस के सूत्रों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि शेट्टी ने कहा कि एक अन्य आरोपी था, कुंद्रा का बहनोई लंदन स्थित प्रदीप बख्शी, जो ऐप से जुड़ा था।

उन्होंने ‘इरोटिका’ और ‘पोर्नोग्राफी’ के बीच अंतर पर भी जोर दिया और कहा कि कुंद्रा अश्लील सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे। पुलिस ने कल शाम शेट्टी का बयान दर्ज किया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या वह अपने पति के अश्लील फिल्मों के संबंध में जानती थीं। साथ ही कल कुंद्रा, जिन्हें इस सप्ताह गिरफ्तार किया गया था, को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने 48 टीबी चित्र और वीडियो जब्त किए हैं, जिनमें से अधिकांश वयस्क सामग्री हैं।

पुलिस ने यह भी कहा कि उनके पास लेन-देन का रिकॉर्ड है, यस बैंक में कुंद्रा के पंजीकृत खाते से लेकर यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका में एक खाते तक। उन्हें संदेह है कि ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए अश्लील सामग्री की बिक्री से पैसे का इस्तेमाल किया गया था। अब तक 7.5 करोड़ रुपये जब्त किए जा चुके हैं।

कल की सुनवाई के दौरान उनके वकील अबाद पोंडा ने जब्त सामग्री को ‘अश्लील साहित्य’ के रूप में वर्गीकृत करने पर आपत्ति जताई थी। पोंडा ने कहा कि सामग्री आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत नहीं आती है, जिसके लिए जमानत की अनुमति नहीं है। इसी तरह की सामग्री नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
इसे केवल भारतीय दंड संहिता की धारा 292 के तहत कवर किया जा सकता है, जो “कामुक” सामग्री से संबंधित है, उन्होंने कहा कि हिरासत की आवश्यकता नहीं है।

वहीं कुंद्रा ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है और प्रदीप बख्शी को भी प्रमुख व्यक्ति के रूप में नामित किया है। पुलिस ने कहा है कि कुंद्रा को ऐप के वित्त पर अपडेट रखा गया था और कथित तौर पर सामग्री के उत्पादन, वितरण और बिक्री पर चर्चा करने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप भी स्थापित किया था। कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और उस अंतर पर पुलिस हिरासत बढ़ाने के निचली अदालत के आदेश को खारिज कर दिया है।

उनकी याचिका में यह भी दावा किया गया है कि उन्हें “बयान दर्ज करने की आड़ में” पुलिस थाने में बुलाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना है कि 45 वर्षीय राज कुंद्रा इस मामले में “प्रमुख साजिशकर्ता” है और उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैंं।

बता दें कि एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि चार फरवरी को मामला दर्ज किया गया था, जब एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसे फिल्म में काम करने का वादा करने के बाद एक अश्लील फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular