Saturday, July 27, 2024
HomeBollywood'मोस्ट डिजायरेबल मैन' सिद्धार्थ शुक्ला का एक्ट्रेस के साथ जुड़ा नाम, LIST...

‘मोस्ट डिजायरेबल मैन’ सिद्धार्थ शुक्ला का एक्ट्रेस के साथ जुड़ा नाम, LIST में इतनी अदाकाराएं हैं शामिल

नई दिल्ली। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर बन चुके हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ को टीवी की दुनिया का ‘मोस्ट डिजायरेबल मैन’ का खिताब मिला हुआ है। इससे सहज ही उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी धांसू एक्टिंग को लेकर हमेशा से चर्चाओं में बने ही रहते है। साथ -साथ वो अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। उनके फैंस उनकी रील हो या फिर रियाल लाइफ के बारे में जानने जे लिए काफी उत्साहित भी रहते है।

वे ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी अपने नाम करने से पहले ही लोगों के दिलों में छा गए थे। लोगों ने ‘बिग बॉस 13’ के दौरान उनके काफी एग्रेसिव स्वभाव को देखा था। साथ में, उनकी लविंग पर्सनैलिटी ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। जाहिर है कि वे अपने लव अफेयर की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे टीवी जगत की कई मशहूर एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं।

शहनाज गिल:
फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री भी काफी पसंद है। वे अक्सर फैंस के साथ अपनी मजेदार वीडियोज शेयर करते रहे हैं।

रश्मि देसाईः
दर्शकों ने ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ और रश्मि को आपस में झगड़ते हुए ही देखा था, पर वे टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ के समय एक-दूसरे के काफी करीब थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे।

तनीषा मुखर्जीः
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, काजोल की बहन तनीषा को कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ घूमते देखा गया था। हालांकि, उन्होंने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।

दृष्टि धामीः
दृष्टि कई पॉपुलर टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. वे ‘मधूबाला’, ‘दिल मिल गए’, ‘गीत’ जैसे शोज से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दृष्टि की सिद्धार्थ से मुलाकात ‘झलक दिखलाजा’ के शूट पर हुई थी। तब उनके अफेयर की काफी चर्चा हुई थी। वे तब अक्सर साथ में समय बिताते नजर आते थे।

शेफाली जरीवालाः
‘बिग बॉस 13’ में शेफाली की वाइल्ड कार्ड के जरिये एंट्री हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने शो से जाने से पहले यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि वे सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular