Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywood‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर करेगा मनोरंजन, शो से गायब...

‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर करेगा मनोरंजन, शो से गायब है सबको हसाने वाली भूरी

मुंबई। टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। लेकिन इस बड़ी खबर सामने आ रही है। कि इस शो में अब कौन -कौन नजर आने वाला है। बता दें कि इस शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। इस शो के प्रोमो में भूरी का रोल कर सबको हंसाने वाली सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आ रहीं हैं। इसके अलावा भी शो से जुड़े आर्टिस्ट के वैक्सिनेशन और सेट से शेयर किए फोटो में भी सुमोना नदारद हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपिल शर्मा के इस शो पर सुमोना नजर नहीं आएंगी।

‘टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना शो के वीकएंड एपिसोड के लिए 4 से 6 लाख रुपए लेती हैं, जबकि दूसरे आर्टिस्ट उनसे ज्यादा यानी करीब 5 लाख रुपए हर एपिसोड के लेते हैं। सुमोना इस फीस से खुश हैं और उन्हें लगता है कि जितना काम वह करती हैं उसके मुताबिक अच्छी रकम है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ‘द कपिल शर्मा शो’ 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। सुमोना ने कुछ दिन पहले अपने पोस्ट में बताया था कि लॉकडउन में उनके पास काम नहीं है। शो का प्रोमो आने के बाद भी सुमोना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था जिससे लग रहा है कि उन्हें शो में चांस नहीं मिलने का दुख है।

सुमोना की एक और पोस्ट पर फैंस उनसे भी यही पूछ रहे हैं कि ‘शो छोड़ दिया है क्या ?’अपनी कॉमिक टाइमिंग की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ को हिट करवाने में सुमोना चक्रवर्ती की भी भूमिका रही है। कपिल उनका मजाक बनाते तो सुमोना गुस्से में पलटवार करतीं। दोनों की नोंकझोंक दर्शकों को खासा पसंद आती थी। जिस तरह से अटकलों का बाजार गर्म है अगर सही है तो फैंस को काफी निराशा होगी। इस अफवाह को हवा तब और मिल जाती है जब कपिल शर्मा ने अपनी टीम के वैक्सिनेशन की फोटो और शो के सेट से ली गई सेल्फी में कपिल शर्मा के साथ शो के सभी पुराने कलाकार भारती सिंह, कीकू शारदा, और कृष्णा अभिषेक नजर आ रहे हैं सिवाय सुमोना के।

RELATED ARTICLES

Most Popular