Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के मुश्किल समय में फैंस आए सामने, फूलों...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के मुश्किल समय में फैंस आए सामने, फूलों का गुलदस्ता लेकर पंहुचा ये फैन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए हैं। पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा का मुसीबत थमत नजर नहीं आ रही है। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। अब ऐसी मुश्किल की घडी में शिल्पा शेट्टी के फैंस उनका साथ देने के लिए आगे आ चुके है। गौरतलब है कि राज कुंद्रा के कारण खड़ी हुई मुश्किलों की आंच अब शिल्पा शेट्टी पर भी पड़ रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म मामले में अभिनेत्री से भी पूछताछ की है। लेकिन, इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच भी शिल्पा शेट्टी के फैन उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, बीते शुक्रवार को ही मुंबई पुलिस की टीम शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची थी। राज कुंद्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद अब मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज कर रही है। बीते शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने करीब 6 घंटे तक एक्ट्रेस से पूछताछ की और उनके जुहू स्थित बंगले की तलाशी भी ली है। एक तरफ जहां शिल्पा शेट्टी के पति इन दिनों पुलिस कस्टडी में हैं तो वहीं इस मुश्किल घड़ी में भी एक्ट्रेस के फैन उनका समर्थन करने से पीछे नहीं हट रहे। शिल्पा के समर्थन में उनके फैन उनके घर के सामने भीड़ लगाकर खड़े नजर आए। वहीं एक्ट्रेस के एक फैन ने उन्हें फूल भी भेंट किए। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

वीडियो में एक फैन को फूलों का गुलदस्ता लिए देखा जा सकता है, जो एक्ट्रेस के घर के बाहर खड़ा है। वहीं एक्ट्रेस के घर के बाहर पुलिस की तैनाती भी देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए जहां कुछ यूजर एक्ट्रेस के फैन की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसे मजाकिया बता रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular