Friday, March 29, 2024
HomeTVशहनाज गिल : पिंक साड़ी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने दिखाया...

शहनाज गिल : पिंक साड़ी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज 

शहनाज गिल : टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को ऐसी पॉपुलैरिटी मिली जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पंजाब की कैटरीना कहलाने वाली शहनाज गिल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आये दिन वो कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।

शहनाज गिल : अपनी सादगी से जीता दिल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद शहनाज का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। वो किसी फैशन दीवा से कम नहीं लगती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर उनकी सादगी पर हर कोई अपना दिल हार बैठे।

पिंक कलर की साड़ी में कयामत लगीं शहनाज

शहनाज गिल ने पिंक कलर की शिमरी साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। शहनाज गिल की ये साड़ी मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन की गई है। उन्होंने साड़ी के साथ एक सिंपल सा नेकपीस पहना है और खुले बाल रखे हैं।  साथ ही बिल्कुल लाइट मेकअप किया है जो उनके लुक को और सुंदर बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

कैप्शन में लिखा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, एक विश का सच होना… आपको कैसा लग रहा है। जैसे ही शहनाज ने ये तस्वीरें शेयर की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। इन तस्वीरों को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। उनके भाई ने तस्वीरों पर हार्ट इमोजी शेयर की है। वहीं एक फैन ने लिखा, बहुत सुंदर लग रही हो शहनाज गिल। उनके  एक दूसरे  फैन ने लिखा- एकदम शानदार, डियर शहनाज, आपकी साड़ी, बाल और मेकअप सब बहुत सुंदर है. ढेर सारा प्यार। इसी तरह से तस्वीरें पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular