Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodशिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें,मुंबई पुलिस ने घर पर...

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें,मुंबई पुलिस ने घर पर डाली रेड

मुंबई। पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा का मुसीबत थमत  नजर नहीं आ रही है। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मे बनाने और ऑनलाइन माध्यम के जरिए सर्कुलेट करने का आरोप लगा है। इस मामले मेंअगली सुनवाई करते हुए मुंबई की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर रेड मारी है।

दोपहर 3:30 बजे मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम शिल्पा के घर पहुंची थी। जिसके बाद ये टीम यहां से 9 बजे राज को लेकर गई है। सुनने में आ रहा है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर से पुलिस ने पोर्न विडियोज और हार्ड डिस्क भी बरामद की है। राज कुंद्रा के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है। पुलिस जानना चाहती है कि इस मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की कितनी भूमिका रही है।लेकिन पुलिस ने हाल ही में दिए बयान में कहा था कि अब तक शिल्पा का इस मामले में हाथ नजर नहीं आ रहा है।इसलिए उन्हें समन नहीं भेजा गया है।

पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपना बयान पुलिस को दे दिया है। अब पुलिस के पास उनके बयान का रिकॉर्ड है। वहीं राज कुंद्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि उनकी पत्नी शिल्पा को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस राज कुंद्रा के यस बैंक अकाउंट और यूनाइटेड बैंक ऑफ अमेरिका के अकाउंट की जांच कर रही है। इस कारण से ही उन्हें अभी कस्टडी में रखना चाहती है। राज कुंद्रा अभी 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में ही रहेंगे।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular