Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodलता मंगेशकर : अभी भी ICU में हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने...

लता मंगेशकर : अभी भी ICU में हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने कहा, दुआ करें

लता मंगेशकर : करोड़ो दिलों पर अपनी आवाज से जादू बिखेरने वाली स्वर कोकिला लता मंगेशकर इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। बीती 8 जनवरी को ही उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी। तभी से लेकर अब तक लता मंगेशकर अस्पताल के ICU वार्ड में भर्ती हैं। दुनिया भर के लोग उनकी सेहत के लिये दुआ कर रहे हैं। हर कोई चाहता है कि लता दीदी स्वस्थ हो जाये।

डॉक्टर बोले लता मंगेशकर के लिये दुआ करें

डॉक्टर की जो टीम लता मंगेशकर का इलाज कर रही है, वो भी लगातार उनके स्वास्थ्य का अपडेट दे रही है। अब डॉक्टर ने फैंस से अपील की है कि वो लता दीदी के स्वास्थ्य के लिये भगवान से दुआ करें। हाल ही में उनका इलाज कर रहे है एक डॉक्टर से मीडिया की बात हुई तो डॉक्टर ने बताया कि लता जी अभी भी आईसीयू में हैं। उनका इलाज अभी भी चल रहा है। इसके अलावा और कुछ नहीं कहा जा सकता है। सिर्फ उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें।

कोरोना के साथ-साथ नमोनिया भी है

आपको बता दें कि 92 वर्षीय लता दीदी को कोरोना वायरस के साथ-साथ नमोनिया भी हो गया है। उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टर्स और ज्यादा अलर्ट हो गये हैं। इसलिये लता दीदी को आईसीयू में रखा गया है। पहले डॉक्टर्स ने कहा था कि लता मंगेशकर की सेहत के लिये उन्हें 10-12 दिन आईसीयू वार्ड में रखा जायेगा। जिससे डॉक्टर्स की निगरानी में उनका बेहतरीन तरीके से इलाज किया जा सके।

लता दीदी की आवाज का हर कोई है दीवाना

लता मंगेशकर के गानों के हर पीढ़ी के लोग फैन हैं। उन्होंने अपनी दिलकश आवाज से एक लंबे वक्त तक दर्शकों का एंटरेटन किया है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में लता दीदी को चाहने वालों की कमी नही है। यही वजह है कि उनके स्वास्थ्य के लिये हर कोई चिंतित है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular