Tuesday, August 9, 2022
HomeMoviesदशहरे पर धमाल मचाएगी ये फिल्म, रिलीज तारीख को लेकर...

दशहरे पर धमाल मचाएगी ये फिल्म, रिलीज तारीख को लेकर हो गई पूरी तैयारी !!

नई दिल्ली। साउथ की फिल्में अपने ताबड़तोड़ अंदाज की वजह से लोगों के बीच में अपनी अलग ही पहचान बना लेती है। इसी वजह से लोग बेसब्री से साउथ की फिल्मों का इंतजार करते है। इसी कड़ी में एक और धमाकेदार फिल्म धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टार बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की मेगा बजट फिल्म आरआरआर की रिलीज तारीख को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्माताओं ने एक धांसू पोस्टर रिलीज कर बताया था कि फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। सिर्फ दो गानों को छोड़कर शेष फिल्म का शूट पूरा हो गया है। अब सिर्फ फिल्म की डबिंग का कुछ काम बाकी है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क भी तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है। फिल्म की पूरी शूटिंग इसी साल अगस्त महीने में खत्म कर दी जाएगी। फिल्म के दो गानों की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और राम चरण जल्दी ही सेट पर लौटेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के इन गानों की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू हो जाने वाली है। इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरी रफ्तार से शुरू होगा।

इससे पहले फिल्म निर्माता साफ कर चुके थे कि इस फिल्म को लेकर वो सिनेमाघर का रुख तभी करेंगे जब देश में कोरोना के हालत काबू में होंगे और सिनेमाघर पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे। ऐसे में अभी हमें भी फिल्म की आधिकारिक रिलीज तारीख का इंतजार बना रहेगा। ऐसे में जाहिर है कि फिल्म की रिलीज तारीख को लेकर लोग कयास लगने लगे थे। अब सामने आ रही ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेगा स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज को लेकर चल रहे कयासों पर पक्की जानकारी मिल गई है। खुद फिल्म निर्देशक के पिता केवी विजेयन्द्र प्रसाद ने कंफर्म किया है कि इस फिल्म को तय वक्त के मुताबिक ही इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। अगर ऐसा हुआ तो ये सिने दर्शकों के लिए तो बड़ी खबर होगी ही। साथ ही सुस्त पड़ी फिल्म इंडस्ट्री को आरआरआर की रिलीज तारीख एक बड़ा पुश देगी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular