Tuesday, April 23, 2024
HomeMoviesइस सुपर स्टार की फिल्म 'RRR' के पोस्टर का ट्रैफिक पुलिस ने...

इस सुपर स्टार की फिल्म ‘RRR’ के पोस्टर का ट्रैफिक पुलिस ने उड़ाया मजाक, शेयर किया नया पोस्टर

नई दिल्ली। साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मजाकिया ट्वीट पोस्ट करने के लिए जानी जाती है। लेकिन इस बार ट्रैफिक पुलिस ने साउथ सुपरस्टार राम चरण की आने वाली फिल्म का मजाक उड़ाया है। एसएस राजामौली की अगली फिल्म ‘आरआरआरअक्सर चर्चा में बनी रहती है। इस बार, साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म के नए पोस्टर का मजाक उड़ाया है. इस वजह से यह फिल्म फिर से सुर्खियां में आ गई हैं। जारी किए गए पोस्टर में, जूनियर एनटीआर का कैरेक्टर निभा रहे कोमाराम भीम और राम चरण के कैरेक्टर में अल्लूरी सीताराम राजू को एक मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाया गया है, सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को निर्माताओं ने अभी हाल में जारी करते हुए, ट्वीट किया, ‘रामराजू और भीम।’


पोस्टर सामने आते ही यह साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस के निशाने पर आ गया। जिनके रिएक्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है। साइबराबाद ट्रैफिक के द्वारा किया गया ट्वीट भी काफी वायरल हो गया है। बैसे तो साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट मजाकिया ट्वीट पोस्ट करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने निर्माताओं द्वारा जारी किए गए पोस्टर के साथ एक दूसरा पोस्टर शेयर किया है, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर हेलमेट पहने हुए नजर आ रहे हैं।
साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मजाकिया ट्वीट पोस्ट करने के लिए जानी जाती है। उन्होंने पोस्टर का एक बदला हुआ वर्जन शेयर किया है, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर हेलमेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, अब यह एकदम सही है। ‘हेलमेट पहने। सुरक्षित रहें।’ हालांकि, निर्माताओं ने इसे गंभीरता से लिया। उन्होंने जवाब में लिखा, ‘अभी भी यह सही नहीं है। नंबर प्लेट गायब है।

बता दें कि ‘आरआरआर’ 20 वीं शताब्दी की शुरुआत के दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिसे राम चरण और जूनियर एनटीआर पर्दे पर निभा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बताया जा रहा है कि निर्माता कोविड -19 के कारण इसे और देरी से रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की रिलीज को लेकर चल रहे कयासों पर विमार लग गया है। फिल्म निर्देशक के पिता केवी विजेयन्द्र प्रसाद ने कंफर्म किया है कि इस फिल्म को तय वक्त पर इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular