Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodपहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और ऋतिक...

पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन, शुरू हुई फाइटर’ की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब बहुत जल्द इस एक्टर के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। और इनके फैंस के लिए ये अच्छी खबर है। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। ऋतिक और दीपिका का एक साथ काम करने का पहला अनुभव है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में दोनों को कास्ट किया गया है। माना जा रहा है कि ऋतिक और दीपिका की जोड़ी कमाल दिखाएगी। फैंस भी इस जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं।

पिछले महीने यानी जुलाई में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से बता दिया था कि दीपिका सिद्धार्थ और उनकी गैंग एक साथ नजर आने वाली है। तीन फोटोज शेयर कर ऋतिक ने कैप्शन में लिखा था ‘यह गैंग टेकऑफ के लिए तैयार है।’‘हैशटैग फाइटर’ ऋतिक के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ फैंस ने भी जमकर कमेंट करते हुए फिल्म के लिए बधाई दी है।


दीपिका ने खुद भी कमेंट किया है। अभिषेक बच्चन समेत कई सेलिब्रिटी ने भी इस गैंग को देख प्यार जताया है। वहीं एक फैन ने तो लिखा कि ‘OMG मुझे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा’ जबकि दूसरे ने लिखा ‘फाइनली कुछ फाइटर कंटेट’ तो वहीं तीसरे ने इसे ‘सुपर थलाइवा’ बता दिया।


सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘फाइटर’ नाम के मुताबिक एक्शन से भरपूर होगी। फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म मेकर्स पहले इस फिल्म को 2022 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन अब अपनी योजना में बदलाव लाते हुए 26 जनवरी 2023 को करने का फैसला किया है। अजीत अंधेरे जो वायकॉम 18 स्टूडियोज के प्रोड्यूसर ने उन्होंने एक ट्वीट से इस फिल्म के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा ‘2023 में रिपब्लिक डे पर इंडिया की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी ‘फाइटर’ के लिए तैयार हो जाइए। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular