Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodश्रेय सिंघल की प्री वेडिंग पार्टी में इन स्लेबस ने मचाया धमाल,...

श्रेय सिंघल की प्री वेडिंग पार्टी में इन स्लेबस ने मचाया धमाल, रणवीर सिंह-जाह्नवी कपूर का धमाकेदार डांस

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर श्रेय सिंघल अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। श्रेय सिंघल जल्द ही साह‍िबा चौहान के साथ शादी करने वाले हैं। उनकी वेड‍िंग की तैयार‍ियां जोर-शोर से चल रही है। श्रेय सिंघल की प्री-वेडिंग की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। श्रेय की पार्टी को भव्य बनाने में रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर और वाणी कपूर ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। पार्टी में पहुंचे गेस्ट से लेकर होस्ट तक इस मौके की फोटो-वीडियो शेयर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shreysinghalofficial


इन स्टार्स ने अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से सबको नचा दिया। श्रेय सिंघल की इस पार्टी में इन बड़े स्टार्स के अलावा टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी और जाने माने रैपर सिंगर बादशाह भी पहुंचे हुए थे। बता दें कि, श्रेय सिंघल के गाने की स्टाइल को पाकिस्तान के फेमस सिंगर आतिफ असलम की तरह माना जाता है। श्रेय ने ‘जहां तुम हो’, ‘आंख उठी’, ‘तू जुनूनियत’ जैसे गाने गाकर बॉलीवुड में अपना नाम दर्ज करवा लिया है।


लाल रंग के ड्रेस में गॉर्जियस लग रहीं जाह्नवी कपूर ने ‘नदियो पार’ गाने पर डांस किया तो वाणी कपूर ने ब्लैक लेदर पैंट के साथ गोल्डेन कलर की कोर्सेट टॉप पहन कर स्टेज पर आग लगा दिया। इस मौके की फोटोज श्रेय सिंघल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।


श्रेय सिंघल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर बताया कि उनकी लाइफ के यादगार मौके को रणवीर सिंह, वाणी कपूर औ जाह्नवी कपूर ने अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से शानदार बना दिया। फोटोज देखकर ही लग रहा है कि हमेशा एनर्जी से भरे रणवीर ने कितना धमाल मचाया है।


ब्लैक कलर के सूट में रणवीर और श्रेय ‘खाली बाली हो गया है दिल’ पर परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वाणी कपूर की अक्षय कुमार के साथ बेलबॉटम रिलीज होने वाली है। वहीं जाह्नवी कपूर ‘गुड लक जेरी’ और दोस्ताना 2’ में काम कर रहीं है तो रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘83’ में नजर आएंगे।


श्रेय सिंघल ने तुम हो, तू जुनून‍ियत और आंख उठी जैसे हिट ट्रैक्स दिए हैं। उनकी तुलना अक्सर पाकिस्तानी सिंगर आत‍िफ असलम से की जाती है। वे सोशल मीड‍िया पर बड़ी फैन फॉलोव‍िंग रखते हैं। यूटयूब पर श्रेय के लगभग 1.21 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular