Wednesday, April 17, 2024
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो लीक, लोगों ने कहा पब्लिसिटी...

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो लीक, लोगों ने कहा पब्लिसिटी स्टंट

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु मशहूर डांसर होने के साथ-साथ अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में छाईं रहती हैं। हाल ही में त्रिशाकर अपने प्राइवेट MMS वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाईं हुई हैं। दरअसल, उनका MMS वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया। वायरल  वीडियो में मधु अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो कब और किसने शूट किया ये बात अभी तक सामने नहीं आयी है। लेकिन लोगों का कहना है कि पब्लिसिटी स्टंट के लिये एक्ट्रेस ने खुद अपना वीडियो शेयर किया है। ट्रोल होने पर त्रिशाकर ने सोशल मीडिया पर आकर लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।


उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव के साथ-साथ फेसबुक पर भी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “खुदा सब देखता है, मुझे गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो कर दिए।” आपकी की बहन के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना। बिहार में इतना घटिया कुछ लोग वी होते हैं, ये नहीं जानते थे।” वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशा को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया, कई लोगों ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर ये वीडियो वायरल करवाया है जिससे की उन्हें पब्लिसिटी मिल सके।

आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाए हैं। हां हम दोनों ने वीडियो बनाया था। पर मुझे नही मालूम था कि कल को वो मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा। यह नही पता था।”

RELATED ARTICLES

Most Popular