Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodकटरीना कैफ विक्की कौशल को लेकर हुईं पोजेसिव, बॉयफ्रेंड को इंटीमेट सीन्स...

कटरीना कैफ विक्की कौशल को लेकर हुईं पोजेसिव, बॉयफ्रेंड को इंटीमेट सीन्स करने से किया मना!

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप में होने की लंबे समय से चर्चा है। लेकिन अभी तक एक्टर्स ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है। खबरें हैं कि कटरीना और विक्की सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को मुहर लगाने से बस एक कदम दूर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ की सूर्यवंशी काफी समय पहले से रिलीज को तैयार है। लेकिन कोरोना काल के चलते फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप में होने की लंबे समय से चर्चा है। लेकिन अभी तक एक्टर्स ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है। खबरें हैं कि कटरीना और विक्की सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को मुहर लगाने से बस एक कदम दूर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ की सूर्यवंशी काफी समय पहले से रिलीज को तैयार है। लेकिन कोरोना काल के चलते फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है। वहीं विक्की कौशल शूजित सरकार की सरदार उधम सिंह में काम कर रहे हैं। कटरीना और विक्की दोनों की ही कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना विक्की से 4 साल बड़ी हैं। कटरीना से पहले विक्की कौशल ब्रोकन बट ब्यूटीफुल फेम हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं कटरीना कैफ तब रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं। रणबीर से ब्रेकअप के लंबे समय तक कटरीना सिंगल रही थीं। फिर उनकी जिंदगी में विक्की की एंट्री हुई। अभी तक उन्होंने अपना रिश्ता छुपाकर रखा हुआ है लेकिन बी-टाउन में उनके रिलेशन की चर्चाएं छाई रहती हैं।

मगर टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की के पिता ने अपने बेटे को सख्त वॉर्निंग देते हुए कहा है कि वे करियर के पीक पर कोई भी बड़ा कदम ना उठाएं। वे नहीं चाहते कि विक्की कौशल बस रोमांस की खबरों को लेकर हेडलाइन्स में बने रहें। दूसरी तरफ, कटरीना-विक्की को लेकर चर्चा है कि कटरीना कैफ नहीं चाहतीं कि विक्की पर्दे पर इंटीमेट सीन्स करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular