Tuesday, December 6, 2022
HomeHollywoodबुजुर्ग मॉडल ने बिखेरा जलवा, स्विमसूट पहन किया रैंपवॉक

बुजुर्ग मॉडल ने बिखेरा जलवा, स्विमसूट पहन किया रैंपवॉक

सच कहा जाता है कि उम्र बस एक नंबर है। असली मजा तो जिंदगी जीने का होता है और आप किसी भी उम्र में कुछ भी कर सकते है। इसकी कोई समय सीमा नहीं होती है। दरअसल हाल ही में एक 71 वर्षीय मॉडल ने मॉडलिंग के मंच पर साबित कर के दिखाया है। Sarah Grant नाम की इस मॉडल ने ऑस्ट्रेल‍ियन फैशन वीक में अपना रनवे डेब्यू किया।

सच कहा जाता है कि उम्र बस एक नंबर है। असली मजा तो जिंदगी जीने का होता है और आप किसी भी उम्र में कुछ भी कर सकते है। इसकी कोई समय सीमा नहीं होती है। दरअसल हाल ही में एक 71 वर्षीय मॉडल ने मॉडलिंग के मंच पर साबित कर के दिखाया है। Sarah Grant नाम की इस मॉडल ने ऑस्ट्रेल‍ियन फैशन वीक में अपना रनवे डेब्यू किया। गुरुवार को आयोज‍ित इस फैशन वीक में जब 71 साल की Sarah Grant रैंप पर स्विमसूट में उतरीं तो सबकी नजर उनपर ट‍िक गई।

Sarah Grant अनुभवी इंटरनेशनल मॉडल हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में अपना पहला रैंपवॉक किया था। ये रैंपवॉक सारा ने न्यूजीलैंड में Pierre Cardin के लिए किया था। अपने पहले मॉडल‍िंग असाइनमेंट पर Sarah ने कहा था- ‘मैं एक ड्रेस रिहर्सल देखने गई थी और उन्होंने ने फैसला कर लिया कि वे शो में मुझे किसी भी हाल में रखेंगे। मैं दूसरी लड़क‍ियों से ज्यादा लंबी थी।

Sarah ने अपने रनवे डेब्यू पर बात भी की है। द गार्ज‍ियन के मुताबिक सारा कहती हैं- ‘बुजुर्ग मह‍िलाओं के लिए एक पर‍िपक्व इंसान को इस तरह के आउटफ‍िट पहनते देखना अच्छा है क्योंकि वे खुद को इससे जोड़ सकती हैं। यह व्यवसाय के लिए अच्छा है क्योंकि जब फैशन की बात आती है तो बेबी बूमर सबसे बड़ी डेमोग्राफ‍िक्स में से एक हैं।

Sarah Grant ने ब्लैक स्कूप-नेक स्व‍िमसूट पहना था और इसके ऊपर फ्लोरल प्र‍िंटेड ओवर शर्ट लिया था। सिडनी के कैरिजवर्क्स में हुए इस फैशन वीक में सारा ने उम्र से जुड़ी भ्रांतियों को तोड़ते हुए एक मिसाल पेश की है। स्व‍िमसूट पहनने को लेकर भी Sarah ने कहा- ‘स्व‍िमसूट पहनना मेरे लिए कोई परेशानी की बात नहीं थी क्योंकि 70 आज का नया 50 है। हम सभी सेहतमंद हैं और ज्यादा समय तक जीते हैं और आपको एक ही बॉडी मिली है तो उस पर आपको गर्व होना चाह‍िए। ये अपने आप और दूसरों को सशक्त करने की बात है, कोई भी शेप, साइज और उम्र का हो।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular