Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodये जवानी है दीवानी फेम एवलिन शर्मा ने रचाई गुपचुप शादी, वायरल...

ये जवानी है दीवानी फेम एवलिन शर्मा ने रचाई गुपचुप शादी, वायरल हुई तस्‍वीरें

बॉलिवुड में इन दिनों गुपचुप शादियों का दौर चल रहा है। बीते शुक्रवार को खबर आई कि यामी गौतम ने डायरेक्‍टर आदित्‍य धर से शादी कर ली है, वहीं अब एवलिन शर्मा को लेकर भी ऐसी ही खबर आ रही है। 'ये जवानी है दीवानी, 'यारियां' और 'साहो' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एवलिन शर्मा ने भी शादी रचा ली है। दरअसल एवल‍िन ने अपने हसबेंड डॉ. तुषान भ‍िंडी के साथ फोटो शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की है।

नई दिल्ली। बॉलिवुड में इन दिनों गुपचुप शादियों का दौर चल रहा है। बीते शुक्रवार को खबर आई कि यामी गौतम ने डायरेक्‍टर आदित्‍य धर से शादी कर ली है, वहीं अब एवलिन शर्मा को लेकर भी ऐसी ही खबर आ रही है। ‘ये जवानी है दीवानी, ‘यारियां’ और ‘साहो’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एवलिन शर्मा ने भी शादी रचा ली है। दरअसल एवल‍िन ने अपने हसबेंड डॉ. तुषान भ‍िंडी के साथ फोटो शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की है।

एवल‍िन और तुषान ने ऑस्ट्रेल‍िया स्थ‍ित ब्र‍िसबेन में ये शादी की है। उनकी वेड‍िंग फोटो के बाद अब एवल‍िन को चारों ओर से बधाईयां मिल रही हैं। बता दें कि एवल‍िन के हसबेंड तुषान भिंडी ऑस्ट्रेलिया-बेस्ड डेंटल सर्जन हैं। एवलिन और तुषान लगभग एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। एलविन ने एक इंटरव्यू में तुषान संग पहली मुलाकात के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, “हम एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे, जिसे हमारे अच्छे दोस्त ने सेट किया था। तुषान बहुत रोमांटिक हैं। वो मुझसे भी ज्यादा फिल्मी है।

 

ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में एवल‍िन ने वेड‍िंग प्लान्स पर कहा- ‘हमने डेढ़ साल पहले सगाई की और तब से शादी की प्लान‍िंग कर रहे थे। पर लॉकडाउन की वजह से हमारा प्लान स्लो हो गया था। इन हालातों में हम दूसरों का अटेंशन नहीं लेना चाहते थे। हम चीजों को सिंपल और स्ट्रेट फॉरवर्ड रखना चाहते थे। ये हमारे प्यार और वादे को दुनिया के सामने ऑफ‍िश‍ियल करने का समय है। आगे एवल‍िन ने कहा- ‘उम्मीद करते हैं हम बड़ा वेड‍िंग रिसेप्शन दे सकें। जहां हमारा पर‍िवार और हमारे दोस्त हमारे प्यार का जश्न मना सकें। अभी हम सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं। हम हमारे होमलैंड भारत में सब कुछ जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।

एवल‍िन ने तुषान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘हमेशा के लिए। उनकी इस तस्वीर पर एली अवराम, रोशेल राव, सोफी चौधरी, लीसा हेडन समेत कई सेलेब्स और फैंस ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी है। फोटो में एवल‍िन व्हाइट श‍ियर ब्राइडल आउटफ‍िट में कमाल की लग रही हैं. उनके हसबेंड तुषान ने ब्लैक सूट पहना है। तुषान और एवल‍िन ने डेढ़ साल पहले सगाई कर ली थी जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular