Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodदिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए एडमिट, दुआओं के लिए...

दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए एडमिट, दुआओं के लिए धर्मेंद्र ने फैंस का किया शुक्रिया

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार सालों बाद भी लोगों के दिलों में बसते हैं। 98 साल दिलीप कुमार अब ज्यादातर बीमार ही रहते हैं। जब-जब भी उनके सेहत बिगड़ती फैंस काफी परेशान हो जाते हैं। एक्टर दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसे लेकर उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार सालों बाद भी लोगों के दिलों में बसते हैं। 98 साल दिलीप कुमार अब ज्यादातर बीमार ही रहते हैं। जब-जब भी उनके सेहत बिगड़ती फैंस काफी परेशान हो जाते हैं। एक्टर दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसे लेकर उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार से जुड़ी ये खबर यूं तो पहले ही सार्वजनिक हो गई थी। लेकिन कुछ ही घंटों पहले उनके अधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया गया, जिसमें उनकी तबीयत से जुड़ी जानकारी दी गई।

धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार संग अपनी फोटो साझा कर लिखा- ‘दोस्तों…दिलीप साहब…एक नेक रूह इंसान…एक अजीम फनकार के लिए आपकी रूह से उठी दुआएं हर बार आएंगी…जी जान से शुक्र‍िया.’ इससे कुछ घंटों पहले धर्मेंद्र ने एक और तस्वीर साझा कर दिलीप कुमार की सलामती की कामना की थी। उन्होंने ट्वीट किया था- ‘माल‍िक से दुआ कीज‍िए मेरे प्यारे भाई…हमारे यूसुफ साहब की सेहत जल्द ठीक हो जाए।

धर्मेंद्र और दिलीप कुमार हिंदी सिनेमा के उम्दा कलाकारों में गिने जाते हैं। दिलीप ने 40 के दशक में डेब्यू किया तो धर्मेंद्र ने 60 के दशक मे। फिल्म इंडस्ट्री में कई साल बिताने के बावजूद दोनों महज दो फिल्मों में साथ नजर आए हैं। बंगाली फिल्म पारी में दिलीप कुमार ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था। वहीं दूसरी फिल्म थी अनोखा मिलन। इस फिल्म में भी दिलीप कुमार बतौर गेस्ट ही नजर आए। लेक‍िन स्क्रीन पर एक साथ नजर नहीं आने वाले ये दो शख्स ऑफ-स्क्रीन अच्छे संबंध रखते हैं।

 

ट्वीट में बताया गया कि दिलीप कुमार मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इसके साथ ही ट्वीट में फैंस से दिलीप कुमार की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करने का भी अनुरोध किया गया। बता दें कि रव‍िवार को दिग्गज अभ‍िनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी की श‍िकायत पर अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस खबर के आने के तुरंत बाद लोग उनकी सलामती की दुआएं करने लगे थे। कुछ देर बाद दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने अभ‍िनेता के ट्व‍िटर हैंडल के जर‍िए बताया कि दिलीप साहब की तबीयत ठीक है। अब दिलीप के दोस्त और अभ‍िनेता धर्मेंद्र ने फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular